महिलाओं से मारपीट में मुकदमा दर्ज

THE BLAT NEWS:

कौशाम्बी  ।   सरायअकिल थाना क्षेत्र के डहिया गांव में शराब के नशे में धुत युवकों ने मोहल्ले की विवाहिता को पीट दिया। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित शराबियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
डहिया गांव की रीना पत्नी दीना व संगीता पत्नी रामबाबू ने बताया कि 14 मई की शाम दोनों घर के सामने बैठी थी। इसी दौरान गांव का दाने, दादू व सुग्गन शराब के नशे में धुतकर होकर पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। बेवजह विवाद का विरोध किया तो आरोपितों ने दोनों को पीट दिया। पीड़िता ने दूसरे दिन मामले की शिकायत कोतवाली में की। आरोप है कि नामजद शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िताओं ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।Image result for महिलाओं से मारपीट में मुकदमा दर्ज
: बिजली विभाग की टीम से अभद्रता पर केस दर्ज;
विद्युत उपकेंद्र सिराथू के अवर अभियंता आशीष कुमार मौर्या शुक्रवार शाम टीम के साथ मीठेपुर सयारा राजस्व वसूली के साथ कटियामारों के खिलाफ जांच करने गए थे। बताया जा रहा है कि गांव के क्रांति कुमार का बिजली बिल करीब एक लाख बकाया था। इस पर कर्मचारियों ने कनेक्शन काट दिया। कनेक्शन कटने के बाद क्रांति कुमार पहुंचा और टीम के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की कोशिश की। अवर अभियंता ने मामले की तहरीर सैनी थाने में दी। शनिवार की रात पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …