जेवर एयरपोर्ट का असर

THE BLAT NEWS:

ग्रेटर नोएडा । जेवर एयरपोर्ट का असर अब साफ देखने को मिल रहा है। कजाकिस्तान की कंपनी यहां के लॉजिस्टिक पार्क को विकसित करेगी। इसके लिए उसने 200 एकड़ जमीन की मांग की है। इसमें वह 1000 करोड़ रुपये निवेश करेगी। अपना यह प्रस्ताव गुरुवार को कजाकिस्तान की कंपनी ने यमुना अथॉरिटी की प्रभारी सीईओ मोनिका रानी से मुलाकात कर उन्हें सौंपा। कजाकिस्तान से आई कंपनी के अधिकारियों ने यमुना अथॉरिटी में पहुंचकर प्रभारी सीईओ मोनिका रानी से मुलाकात की। कंपनी के प्रतिनिधिमंडल में समूह के अध्यक्ष एवं रणनीतिक निदेशक इवान मजऱ्ीलिकिन, सीईओ विटाली मर्जीलिकिन, इरीना पींगगोरिना, अमरदीप सिंह और कैप्टन राहुल वर्मा शामिल रहे।Noida: लॉजिस्टिक गेटवे के रूप में उभरेगा जेवर एयरपोर्ट, आर्थिक विकास ...
एएल स्टाइल कंपनी ने यमुना प्राधिकरण क्षेत्र में बाजना-टप्पल में प्रस्तावित मल्टी-मॉडल लॉजिस्टिक्स पार्क में 1,000 करोड़ रुपये का निवेश करने की इच्छा जताई है। इसके लिए उसने 200 एकड़ जमीन मांगी है। अधिकारियों ने पीपीपी मॉडल के जरिये इस परियोजना को बढ़ाने के लिए कहा। पर कंपनी ने खुद जमीन खरीदकर काम करने की इच्छा जताई है। इस परियोजना से यहां पर प्रत्यक्ष रूप से 1000 लोगों को रोजगार मिलेगा।
यह कंपनी कंप्यूटर, नेटवर्क, इंस्टालेशन डिवाइस, कंपोनेंट, बच्चों के लिए खिलौने, मौसमी सामान और मोबाइल फोन आदि के क्षेत्र में काम करती है। इस कंपनी को कजाकिस्तान और किर्गिस्तान में फोर्ब्स पत्रिका ने शीर्ष 100 कंपनियों में से 35वां स्थान दिया है।

Check Also

हमारे किसानों की मेहनत का परिणाम है कि यूपी देश में खाद्यान्न उत्पादन में प्रथम स्थान पर है : मुख्यमंत्री

The Blat News, Lucknow : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश देश का हृदय …