कानपुर देहात: परिजनों से नाराज़ युवक ने फांसी लगा दी जान..

द ब्लाट न्यूज़ कानपुर देहात में गजनेर थाना क्षेत्र के शाहजहांपुर गांव के एक युवक ने मंगलवार रात में नशे की हालत में घर में झगड़ने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी होते ही उसके परिजनों के बिलखने से कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक छानबीन के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

शाहजहापुर गांव निवासी उपेंद्र (32) बल्लभ गढ़ फरीदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता था। चार दिन पहले वह अपने चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए गांव आया था। बारात के वापस आने के बाद मंगलवार शाम को शराब के नशे में परिजनों से झगउ़ने के बाद वह घर से बाहर चला गया तथा घर के पीछे निर्माणाधीन मकान के गेट की बीम से फांसी लगा ली। इससे उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होते ही उसके घर में कोहराम मच गया।

पति की मौत से उसकी पत्नी पूजा बदहवास हो गई। जबकि मां ज्ञाना देवी व परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। घटना की सूचना पर पामां चौकी प्रभारी कौशल कुमार गांव पहुंचे तथा प्राथमिक छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर गजनेर प्रमोद शुक्ला के अनुसार प्राथमिक छानबीन में परिजनों ने नशे की हालत में घटना होने की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

Check Also

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा उन्नाव होते हुए कानपुर पहुँची…

कानपुर। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के 39वें दिन बुधवार को उन्नाव होते हुए कांग्रेस नेता राहुल …