कलेक्टर डॉ भूरे ने धरसीवा विकासखंड के विभिन्न विकास कार्यों का अवलोकन किया

THE BLAT NEWS;

रायपुर। कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने आज अपने भ्रमण के दौरान धरसीवां विकास खंड के विभिन्न ग्राम पंचायतों के विकास कार्यो का अवलोकन किया।कलेक्टर ने सर्वप्रथम ग्राम पंचायत तर्रा में उद्यानिकी विभाग द्वारा प्रदाय पॉलीहाउस में आर्किड के फूलों की खेती का निरीक्षण  किया ।उन्होंने लाभान्वित  कृषक से विस्तार में शासन से मिले लाभ की जानकारी ली तथा खेती में होने वाले खर्चे, संभावित आमदनी तथा विक्रय के लिए बाजार  आदि की भी जानकारी ली ।डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे रायपुर कलेक्टर नियुक्त, सौरभ कुमार को मिली ...

कलेक्टर ने ग्राम पंचायत सारागाव में स्वामी आत्मानंद इंगलिश मीडियम स्कूल में उपस्थित प्राचार्य और शिक्षकों  चर्चा कर स्कूल की वस्तुस्तिथि का जायज़ा लिया। उन्होंने वहां स्कूल में बच्चों के प्रवेश, शिक्षकों की पर्याप्त उपलब्धता, पानी, बिजली ,टॉयलेट की पर्याप्त व्यवस्था, स्कूल के मरम्मत ,रंगाई पुताई आदि सभी व्यवस्थाओं की जानकारी लेकर संबंधितों को निर्देशित किया।
कलेक्टर डॉ  भुरे ने   ग्राम पंचायत      पवनी में नरुवा कार्यों और जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा की । इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री आकाश छिकारा, जनपद पंचायत धरसीवा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सहित सभी संबंधित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Check Also

अखिलेश यादव ने श्यामलाल को सपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया, जानें कौन हैं श्यामलाल

लखनऊ/कानपुर,संवाददाता। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव …