पुलिस गिरफ्त में वारंटी।

THE BLAT NEWS:

चित्रकूट। पुलिस अधीक्षक श्रीमती वृंदा शुक्ला के निर्देश पर वांछित/वारंटी की गिरफ्तारी को जारी अभियान के क्रम में थानाध्यक्ष भरतकूप सूबेदार बिन्द की अगुवाई में पुलिस ने पांच वारंटियों को गिरफ्तार किया है।रविवार को भरतकूप थाने के दरोगा कन्हैयालाल पाण्डेय की टीम ने एससी-एसटी एक्ट के वारंटी संजय द्विवेदी पुत्र गनेश द्विवेदी निवासी सुदिनपुर को गिरफ्तार किया है। टीम में दरोगा कन्हैयालाल पाण्डेय, सिपाही सौरभ राजपूत शामिल रहे।
इसी क्रम में दरोगा इमरान खान की टीम ने खनिज अधिनियम के वारंटी राधेश्याम पुत्र हीरालाल निवासी गोण्डा को गिरफ्तार किया है। टीम में दरोगा इमरान खान, सिपाही अजीजुद्दीन शामिल रहे।
इसी क्रम में प्रभारी निरीक्षक राजापुर भास्कर मिश्रा की अगुवाई में दरोगा कृष्ण देव मिश्रा की टीम ने चोरी माल बरामद के मामले में सुनील सिंह पुत्र रामसंवारे निवासी नादिन कुर्मियान को गिरफ्तार किया है। टीम में दरोगा कृष्ण देव मिश्रा, सिपाही अंकित शुक्ला शामिल रहे।
वहीं प्रभारी निरीक्षक बहिलपुरवा गुलाबचन्द्र सोनकर की अगुवाई में दरोगा रविन्द्र कटियार की टीम ने गैंगस्टर एक्ट के वारंटी बुद्धराज सिंह पुत्र शिवसागर सिंह व  सोनू उर्फ महिलु पुत्र भुरैया सविता निवासी ऐंचवारा कोे गिरफ्तार किया है। टीम में दरोगा रविन्द्र कुमार कटियार, सिपाही एहसान अली शामिल रहे।

Check Also

पुलिस ने किया सराहनीय कार्य, लोगों ने भी सराहा

Sultanpur: सुल्तानपुर जनपद में बीते 10 अप्रैल को यात्री अंकित जायसवाल से पुलिस को एक …