मतदान के दूसरे दिन समर्थकों के साथ हार जीत की गणित लगाते रहे प्रत्याशी

THE BLAT NEWS:

सीतापुर। नगर निकाय चुनाव में मतदान के दूसरे दिन निकाय के प्रत्याशियों ने सुबह राहत ली। सुबह देर से उठने के बाद कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर बूथवार हार जीत की समीक्षा की। लोक भारती की टीम ने मतदान के शुक्रवार को प्रत्याशियों के कार्यालय व उनके आवास पर पहुंचकर हाल जाना। इस दौरान भाजपा प्रत्याशी नेहा अवस्थी के आवास पर उनके पति नमीन्द्र अवस्थी व उनके ससुर पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष मुनीन्द्र अवस्थी अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर प्रत्येक बूथ पर हुए मतदान की समीक्षा कर रहे थे। इसी दौरान कार्यकर्ता उन्हे अपने बूथ पर मिले मतांें के बारे में जानकारी देते हुए जीत के प्रति आश्वस्त कर रहे थे। भाजपा प्रत्याशी नेहा अवस्थी भी आवास पर मौजूद थी। उन्होने सभी मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि नगर में मतदान का प्रतिशत कम रहा है जोकि चिंताजनक है। हमे अपने अधिकार के प्रति जागरुक रहना चाहिए। कई दिनों के बाद परिवार के साथ समय बिताकर भाजपा प्रत्याशी सुकून महसूस किया। वही सपा से बगावत कर निर्दलीय चुनाव में उतरी नीलकमल राठौर अपने पति पूर्व विधायक राकेश राठौर के साथ अपने आवास पर अपने समर्थकों के साथ बैठक की और सभी बूथों पर हुए मतदान की जानकारी ली। पूर्व विधायक राकेश राठौर ने बताया कि वह अपनी जीत के प्रति आश्वस्त है। पूर्व विधायक के आवास पर उनके समर्थक जीत हार का समीकरण लगाते हुए नजर आ रहे थें। सभासद पद के प्रत्याशी मोहल्लों मंे मिले मत की गणना करने में पूरे दिन व्यस्त रहे। बिसवां संवाददाता के अनुसार अब सभी प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ बैठकर मत विभाजन का समीकरण लगाने में व्यस्त हो गए हैं और सभी प्रत्याशियों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में मिलने वाले मतों की गणना करने में लगे हैं। चैराहों से लेकर चाय की दुकान तक कौन प्रत्याशी जीत रहा है और कौन हार रहा है इसी का समीकरण लगता रहा।Image result for मतदान के दूसरे दिन समर्थकों के साथ हार जीत की गणित लगाते रहे प्रत्याशी

देर रात की बैठक सुबह किया आराम:
खैराबाद नगर पालिका के भाजपा प्रत्याशी बेबी अभिषेक गुप्ता के साथ उनके पति अभिषेक गुप्ता उनके पूरे चुनाव प्रचार की कमान संभालें थे। मतदान के बाद देर रात तक कार्यकर्ताओं व अपने समर्थकों के साथ बैठक किया। प्रत्येक बूथवार कितना मतदान हुआ इसकी जानकारी ली और शुक्रवार को सुबह देर तक आराम किया और थकान को दूर किया। देर शाम अपने कैंप कार्यालय पर आए समर्थकों व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका धन्यवाद दिया। उन्होने बताया कि खैराबाद की जनता ने चुनाव के दौरान जो प्यार दिया है उसका मै हमेशा ऋणी रहंूगा।
सट्टा बाजार रहा गर्म:
निकाय चुनाव में मतदान के बाद अब हार जीत पर दांव लगा जाने लगा। सट्टा बाजार भी गर्म है। सूत्रों की मानें तो सबसे अधिक नगर पालिका सीतापुर व लहरपुर को लेकर सट्टा खेला जा रहा है। सीतापुर में त्रिकोणीय संघर्ष को लेकर भी लोग दांव लगा रहे है। लहरपुर में सपा प्रत्याशी पूर्व सांसद कैसर जंहा व निर्दल प्रत्याशी हाजी जावेद को लेकर दांव लगाए जा रहे है।
बच्चों के साथ समय सपा प्रत्याशी ने बिताया दिन:
मतदान के दूसरे दिन सपा प्रत्याशी रश्मि जायसवाल ने मतदान के दूसरे दिन अपने आराम किया और अपने बच्चों को समय दिया। मतदान का प्रतिशत कम होने से चितिंत सपा प्रत्याशी ने बताया कि मतदाताओं के नाम गड़बड़ी को लेकर बहुत फोन आते रहे। हमारे परिवार के कई सदस्यों के नाम गायब मिले। उन्होने जनता जनार्दन के फैसला का स्वागत करते हुए बताया कि आज कुछ राहत महसूस कर रहे है कोई मानसिक दबाव नही है। बच्चों के साथ समय बिताया है चुनाव में बच्चें भी व्यस्त रहे आज सभी के साथ बैठकर समय व्यतीत करने में अच्छा लग रहा है। खुद खाना बनाकर बच्चों व परिवार के साथ खाएगें।

Check Also

सीतापुर से कांग्रेस ने काटा नकुल दुबे का टिकट

सीतापुर: कांग्रेस हाईकमान ने बुधवार की शाम अपने पहले से घोषित प्रत्याशी पूर्व मंत्री नकुल …