फैक्ट्री में घुसकर सिक्योरिटी गार्ड की रायफल और मोबाइल समेत लाखों का माल चोरी

  • THE BLAT NEWS:
  • कानपुर। कानपुर की पनकी थाने पुलिस ने फैक्ट्री से रायफल समेत अन्य माल चोरी करने वाले तीन शातिर चोरों को सर्विलांस की मदद से गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से रायफल,लोडर समेत लाखों का माल बरामद हुआ है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
  • चोरी गए मोबाइल से पकड़े गए तीनों शातिर चोर:
    एसीपी पनकी निशंक शर्मा ने बताया कि पनकी के लार्ड शिवा इंटरनेशनल फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड सिक्योरिटी गार्ड मुन्ना सिंह, चंद्र मोहन और चंद्र प्रकाश नौकरी करते हैं। मुन्ना सिंह ने बताया कि 4 अप्रैल की देर शाम तीनों ने शराब पी और सो गए। नशे के चलते इतनी गहरी नींद में थे कि कुछ पता ही नहीं चला। सुबह सोकर उठे तो मुन्ना की रायफल और तीनों के मोबाइल समेत फैक्ट्री का भी कुछ माल चोरी हो गया था।मुन्ना की तहरीर पर पुलिस ने 5 अप्रैल को चोरी की एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू की थी। चोरी गए मोबाइल नंबरों को पुलिस ने सर्विलांस पर लिया। इसके बाद लोकेशन के आधार पर शातिर तीन चोरों को पनकी कला का पुरवा से दबोच लिया। पूछताछ में तीनों ने अपना नाम कच्ची बस्ती नहर किनारे रहने वाला दीपक उर्फ दीपू, नौरैयाखेड़ा निवासी सुल्तान उर्फ रहबर अली और नौरैयाखेड़ा निवासी निखिल बताया। तीनों के पास से चोरी के मोबाइल,रायफल,कारतूस,चोरी का लोडर, बाइक समेत अन्य लाखों का माल बरामद हो गया। तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।
    एसीपी पनकी निशंक शर्मा ने रविवार को बताया कि फैक्ट्री के सीसीटीवी फुटेज में चोर कैद हो गए थे। सर्विलांस की मदद से लोकेशन का पता लगाया तो तीनों का ठिकाना पता चल गया। इसके बाद दबिश देकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …