कोरबा: जगनीक यादव बने छत्तीसगढ़ यादव समाज के प्रदेश अध्यक्ष

द ब्लाट न्यूज़ छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज के पंजीयन क्रमांक 5066 प्रदेश समिति के निर्वाचन में श्री जगनीक यादव के नेतृत्व वाले प्रगति पैनल के सभी प्रत्याशियों ने प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने में सफल हुए। उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी गणेश गौसेवक को 1785 मतो से हराकर चौथी बार प्रदेश अध्यक्ष बने।

 

 

निर्वाचन में 60: से अधिक सदस्यों ने मतदान में भाग लिए। कुल 7445 आजीवन सदस्यों में से 4162 प्रतिनिधि पदाधिकारी सदस्यों ने अपने मतधिकार का प्रयोग किए जिसमें प्रगति पैनल के प्रत्याशियों को अधिकतम मत मिले हैं।

प्रगति पैनल में नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष भगत सिंह यादव को 2285, सचिव सुंदर लाल यादव को 2847, कोषाध्यक्ष जी आर यादव को 2862, संयुक्त सचिव मनोज यादव को 2898 मत और प्रबंधकारिणी पद पर आर डी यादव को 2157 एवं रंजीत यादव को 1872 मत मिले। मुख्य चुनाव अधिकारी सुकालु राम यादव और जगत राम यादव के निगरानी में 16 जिलों के 28 बूथों पर छत्तीसगढ़ झेरिया यादव समाज के संगठन चुनाव को बड़े ही शांति और सौहाद्र्र पूर्ण वातावरण में संपन्न कराया गया।

जगनिक यादव ने अध्यक्ष बनने पर समाज के प्रति आभार जताते हुए कहा कि अध्यक्ष के तौर पर उनकी प्राथकिता छत्तीसगढ़ में यादव समाज को मजबूत और एकजुट करने की है।  उन्होंने कहा कि समाज के समक्ष बड़ा लक्ष्य स्वयं को राजनीतिक और शैक्षणिक तौर पर मजबूत बनाना है। हमें छत्तीसगढ़ राज्य में सामाजिक चेतना के प्रचार-प्रसार की दिशा में सभी को कंधे से कंधा मिलाकर काम करना होगा।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …