लापता बेटे को दर-दर ढूंढ रहे थे परिजन,खौफनाक थी वारदात

THE BLAT NEWS:
मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के खतौली निवासी कुलदीप शुक्रवार की शाम को अपने घर के आंगन में बैठकर खाना खा रहा था। एक फोन कॉल पर व खाना छोड़कर घर से निकल गया। परिजन चिल्लाते रहे कि कहां जा रहा है खाना छोड़कर लेकिन दीपक ने बस इतना कहा कि थोड़ी देर में आता हूं। परिजन रात भर इंतजार करते रहे लेकिन वह नहीं लौटा, परिवार के लोगों ने रिश्तेदारों को फोन लगाए लेकिन उसका कुछ पता न चल सका। शनिवार को परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने भी तलाश की लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका।पुलिस छानबीन में जुटी थी कि रविवार सुबह गांव के ही एक बिटौड़े में आग लगने की सूचना मिली।  पुलिस मौके पर पहुंची तो बिटौड़े में एक शव जलता मिला। यह शव किसी और का नहीं बल्कि कुलदीप उर्फ दीपक का ही था। पुलिस ने परिजनों को बुलाकर अधजले शव की पहचान कराई। बेटे की हत्या की जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रो रोकर बुरा हाल था।

खतौली क्षेत्र के गांव शाहपुर से संदिग्ध हालात में लापता कुलदीप उर्फ दीपक की हत्या कर शव को गांव के बाहर बिटौडे में रखकर जला दिया गया। ग्रामीणों ने बिटौड़े की आग को बुझाया तो शव बरामद हुआ। एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया।
गांव शाहपुर के प्रधान डॉ. ओमपाल सिंह ने बताया कि उनके गांव के सुभाष का पुत्र कुलदीप उर्फ दीपक अपने घर पर शुक्रवार की शाम खाना खा रहा था। इसी दौरान फोन आने पर वह खाना छोडकर थोड़ी देर में वापस आने की बात कहकर कहीं चला गया। देर रात तक भी जब कुलदीप वापस नही लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई। लापता युवक के परिजनों ने अनहोनी की आशंका व्यक्त की थी। पुलिस शनिवार देर रात तक गांव में छानबीन करती रही।
रविवार सुबह गांव के बाहर बिटौड़े में आग लगी होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। ग्रामीणों ने आग को बुझाया तो उसमें युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ। शव को एसपी सिटी अर्पित विजय वर्गीय, सीओ डॉ रवि शंकर ने मौके से मिले मृतक युवक के अवशेषों को परीक्षण के लिए भिजवा दिया। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Check Also

मकान मालिक की आठ वर्षीय बेटी से घर में घुसकर युवक ने किया दुष्कर्म

कानपुर,संवाददाता। चकेरी थाना क्षेत्र में एक किरायेदार ने अपने ही मकान मालिक की आठ वर्षीय …