पसमांदा मुस्लिमों को अपने साथ जोड़े भाजपा…

द ब्लाट न्यूज़ । उत्तर प्रदेश में आज़मगढ़ एवं रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनावों में जीत की समीक्षा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी को सुझाव दिया है कि वह अल्पसंख्यक समुदाय के शोषित वंचित वर्गाें से संपर्क स्थापित करें और उन्हें पार्टी से जोड़ें।
सूत्रों ने बताया कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सुबह के सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह रामपुर एवं आज़मगढ़ लोकसभा सीटों के उपचुनाव के परिणामों पर चर्चा कर रहे थे तो श्री मोदी ने उन्हें सुझाव दिया कि वह पसमांदा समुदाय के लोगों से संपर्क स्थापित करें जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है या मिल रहा है।
सूत्रों के अनुसार श्री मोदी का मानना है कि अल्पसंख्यक समुदाय के गरीब, वंचित तबका रोजीरोटी की जद्दोजेहद में रहता है और उसके जीवनस्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार की विभिन्न योजनाओं की सहायता उपलब्ध कराने और उनके स्वास्थ्य, शिक्षा एवं आजीविका की चिंता करके उन्हें पार्टी से जोड़ा जा सकता है।
सूत्रों ने कहा कि श्री मोदी ने भले ही यह बात रामपुर और आज़मगढ़ के संदर्भ में कही हो लेकिन उनका सुझाव देशव्यापी स्तर पर है।

Check Also

अल्मोड़ा ,पूर्व विधायक कैलाश शर्मा के नेतृत्व में दजऱ्नों लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल

अल्मोड़ा  : भारतीय जनता पार्टी के शक्ति केंद्र कसार देवी में शक्ति केंद्र की बैठक …