अग्रिपथ योजना पर युवा हो रहे गुमराह…

-भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बोले, अग्रिवीर योजना पूरी तरह से युवाओं के हित में

द ब्लाट न्यूज़ । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता व राष्ट्रवादी ब्राहमण महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रामराजी शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लाई गई अग्निपथ योजना एक ऐसी योजना है जिससे देश का युवा को ना केवल रोजगार मिलेगा बल्कि सर्विस के चार सालों के दौरान पढऩे का मौका भी मिलेगा। रामराजी शर्मा रविवार को सेक्टर-10 में राष्ट्रवादी ब्राहमण महासंघ के कार्यक्रम में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि अग्निवीरों की भर्ती के लिए 83 भर्ती मेले लगाए जाएंगे, जिसमें 40 हजार अग्निवीरों की भर्ती कराई जाएगी। अग्निपथ योजना के तहत जहां हमारी सेना पहले से अधिक जवान होगी तथा चार साल बाद अपने घर वापिस लौटने वाले 75 प्रतिशत अग्निवीर अच्छे संस्कार,प्रशिक्षित सिपाही,अनुशासित और ईमानदारी की सोच के साथ पहुंचेगे। ये 75 प्रतिशत अग्निवीर जहां पर अपनी सेवा देंगे वहां पर भ्रष्टाचार मुक्त व अनुशासित माहौल बनाकर रखेंगे।

उन्होंने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है और विपक्ष अग्निपथ योजना को बिना समझे बेवजह देश के युवाओं को बहकाने का प्रयास कर रहा है। आज का युवा जागरूक है इसलिए वह अपने भले-बुरे का फैसला करना भलिभांति से जानता है। देश का युवा कांग्रेस व अन्य विपक्ष दलों के बहकावे में आने वाला नहीं है। इस मौके पर उनके साथ मुख्य रूप से राष्ट्रवादी ब्राहमण महासंघ के महामंत्री हरीश शर्मा, फरीदाबाद जिलाध्यक्ष जयभगवान शर्मा, जगदीश पाराशर आदि ब्राहमण समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

 

Check Also

लोकसभा चुनाव : अहसास वोटर की ताकत का

चुनाव आयोग की तमाम कोशिशों के बावजूद अभी भी 33 फीसद वोटर घरों से निकलते …