विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर बोला हमला

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता बनर्जी इन दिनों राज्य में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में लगी हुईं हैं। बुधवार को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए ममता दीदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर हमला बोला।

सीएम ममता बनर्जी ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम लेकर उन पर निशाना साधा। TMC सुप्रीमो ने मोदी-शाह पर हमला करते हुए कहा कि, “नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे। भारत एक रहेगा। गांधीजी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, स्वामी विवेकानंद, सरदार वल्लभभाई पटेल, गुरुनानक जी, गौतम बुद्ध, महावीर जैन, इन सभी के अनुयायी इस देश में एक साथ रहेंगे। हम किसी को भी भारत का विभाजन नहीं करने देंगे।’

बता दें कि भवानीपुर विधानसभा सीट पर ममता बनर्जी को भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल से सीधी टक्कर मिल रही है। जिसको देखते हुए  सीएम ममता बनर्जी ने रैली में भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने आगे कहा कि, ‘भाजपा एक ‘जुमला’ पार्टी है। वे झूठ बोलते हैं कि हम बंगाल में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की इजाजत नहीं देते हैं। किन्तु यदि भाजपा वाले धारा 144 लगाए रहेंगे तो दुर्गा पूजा कैसे होगी?

Check Also

बेंगलुरु , कर्नाटक के प्रत्याशियों की सूची आज जारी कर सकती है बीजेपी

बेंगलुरू :  बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कर्नाटक के उम्मीदवारों की सूची बुधवार को …