खंडेलवाल ने सांसद की शपथ लेकर जनसेवा के लिए कड़ी मेहनत का लिया संकल्प

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के चांदनी चौक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवर्निवाचित सांसद प्रवीन खंडेलवाल ने संसद सत्र के पहले दिन सोमवार को ईश्वर के नाम पर संसद सदस्य के तौर पर शपथ ली।

खंडेलवाल ने शपथ लेने के बाद कहा कि मैंने अत्यंत गर्व और विनम्रता के साथ संसद के सदस्य के तौर पर शपथ ग्रहण की है। मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा नेतृत्व सहित अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे लोकतंत्र के इस सबसे बड़े मंदिर के सदस्य के रूप में कार्य करने का सौभाग्य प्रदान किया है। भाजपा सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सक्षम एवं सबल नेतृत्व में उनकी प्राथमिकता अपने क्षेत्र का संपूर्ण विकास करना तथा लोगों की समस्याओं का समाधान करके उनके जीवन को बेहतर बनाना होगा, ताकि हर चेहरे पर मुस्कुराहट हो और किसी की आंख में आंसू न हो।

खंडेलवाल ने कहा कि हमारे देश की प्रगति हमारे सभी नागरिकों की समृद्धि से जुड़ी हुई है। इसी दृष्टि से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के देश को विश्व गुरु बनाने तथा भारत को विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में देशभर के व्यापारियों के बीच इस काम में जुटने के लिए श्रम करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मैं शिक्षा, स्वास्थ्य, ढांचागत विकास, रोजगार और बुनियादी सुविधाओं के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि देश के व्यापारियों को कारोबार करने में सुगमता तथा व्यापार के बड़े और नए अवसर, महिलाओं का वित्तीय सशक्तिकरण, युवाओं को अधिक अवसर और समाज के सभी वर्गों को समान अधिकार दिलाने के लिए वो निरंतर प्रयासरत करते रहेंगे।

भाजपा सांसद ने कहा कि मेरी सांसद के रूप में यात्रा लोगों के सहयोग और समर्थन के बिना संभव नहीं है। इसीलिए वो लगातार लोगों के साथ संवाद करते रहेंगे और आम जन की परेशानियों को दूर करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। खंडेलवाल ने कहा कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं और विश्वास दिलाता हूं कि वो उनके विश्वास पर खरा उतरने का हरसंभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि इस नई जिम्मेदारी को निभाने के लिए मैं तैयार हूं। लोगों के साथ मिलकर एक उज्ज्वल भविष्य की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

Check Also

संजौली मस्जिद विवाद : शिमला में निकाला गया सद्भावना मार्च, शांति बनाए रखने की अपील

शिमला । शिमला के उपनगर संजाैली स्थित मस्जिद में अवैध निर्माण को लेकर हो रहे …