आगरा में पति-पत्नी ने एक दूसरे की कर डाली पिटाई….

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी ने एक दूसरे की पिटाई कर डाली। पिटाई करने का कारण इतना सा था, कि पति बोला टीवी पर आईपीएल देखा जाएगा तो पत्नी बोली सीरियल देखा जाएगा। बस इतनी बात पर होना क्या था, जमकर महाभारत शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी अपने मायके चली गई और थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बता दें, मामला आगरा का है। दो साल पहले ही आगरा निवासी युवती की शादी हाथरस के सादाबाद के युवक से हुई थी। पति को आईपीएल देखना पसंद था, उसके लिए वह छुट्टी भी ऑफिस से ले लिया करता था।

पत्नी ने परामर्श केंद्र के काउंसर डॉ. अमित गौड़ को बताया कि वह टीवी सीरियल देखनी की शौकीन है और पति आईपीएल देखना पसंद करता है, जिसके लिए वह सीरियल देखने नहीं देता है। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई और मामला इतना बढ़ गया कि मारपीट भी हो गई। पति ने भी पत्नी पर बेलन से पीटने का आरोप लगाया है।

मामला बढ़ने के बाद युवती थाने पहुंच गई और पूरा मामला बताया। वहीं परामर्श केंद्र में दोनों की बातें सुनने के बाद मामले को सुलझाया और दोनों के बीच कुछ शर्तों के साथ समझौता कर दिया गया। समझौते में कहा गया कि दोनों झगड़ा नहीं करेंगे। पति पत्नी को सीरियल देखने देखा और पति आईपीएल की सिर्फ हाईलाइट देखेगा।

Check Also

कोठी मीना बाजार मैदान बना ‘नो फ्लाइंग जोन…

आगरा : आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल यानि आज कोठी मीना बाजार से …