बंदरों के उत्पात से गिरी दीवार,युवक की मौत

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के कासगंज में मंगलवार को देरशाम बंदरों के उत्पात से जर्जर दीवार गिर गई। इस दौरान पंचर की दुकान पर कार्य कर रहा युवक दीवार के नीचे दबकर गंभीर घायल हो गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
घटना अमांपुर थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर की है। यहां के निवासी युवक मोनिश (18) की दीवार गिरने के नीचे दब जाने से मौत हो गई। मृतक युवक के पिता इसरायल ने बताया कि पुत्र मोनिश अपने चाचा वकील की पंचर जोड़ने की दुकान पर कार्य कर रहा था। इस दौरान कुछ बंदर आपस में लड़ते हुए जर्जर दीवार पर पहुंच गए।

बंदरों के उत्पात से दीवार गिर गई। दीवार गिरने से निकट ही कार्य कर रहा युवक दीवार के मलबे के नीचे दब गया और घायल हो गया। लोगों ने दीवार का मलबा हटाकर उसे निकाला। घटना के बाद आसपास के लोग भी मौके पर एकत्रित हो गए।

घायल युवक को लेकर परिजन अमांपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। चिकित्सक ने युवक का प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के पिता ने पुत्र का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंप दिया।

Check Also

कोठी मीना बाजार मैदान बना ‘नो फ्लाइंग जोन…

आगरा : आगरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल यानि आज कोठी मीना बाजार से …