टीवी की पार्वती की शादी की पहली झलक आई सामने…

मुम्बई: देवों के देव महादेव में पार्वती का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया ने नई जिंदगी में कदम रख लिया है. वो शादी के बंधन में बंध गई हैं. सोनारिका ने रविवार को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विकास पाराशर संग साथ फेरे लिए. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की पहली झलक सामने आ गई है. उनकी वरमाला के वीडियोज वायरल हैं.

बता दें कि सोनारिका की ग्रैंड वेडिंग राजस्थान में हुई है. 

कैसा था सोनारिका का लुक?

सोनारिका ने अपनी शादी के लिए फिशकट स्टाइल लहंगा कैरी किया. उन्होंने शादी के लिए लाल रंग का जोड़ा पहना. इस लुक को उन्होंने डायमंड जूलरी से कंप्लीट किया. साथ ही बालों में गजरा लगाया. सोनारिका के मेकअप की बात करें तो उन्होंने इसे बिल्कुल न्यूड रखा. सोनारिका पूरे लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.
वरमाला का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सोनारिका की शादी के वीडियो सामने आए हैं. एक वीडियो में सोनारिका वरमाला के लिए एंट्री लेती दिख रही हैं. उन्होंने घूंघट ओढ़े एंट्री ली. दूसरे वीडियो में सोनारिका और विकास एक-दूसरे को वरमाला पहनाते दिख रहे हैं. इस दौरान सोनारिका बेहद खुश दिखीं. ब्रैकगाउंड में राम सिया राम बज रहा था.

सोनारिका के प्री वेडिंग फंक्शन्स की बात करें तो उन्होंने मेहंदी में अपनी मां का जोड़ा पहना था. इस जोड़े में वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. वहीं विकास भी कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में दिखे. बता दें कि सोनारिका ने अपने हाथों में बेहद खास मेहंदी लगवाई थी. उन्होंने हाथों में शिव-पार्वती बनवाए थे. वहीं हल्दी के लिए सोनारिका ने येलो कलर की ड्रेस कैरी की थी. उन्होंने फ्लॉवर जूलरी अपने लुक को कप्लीट किया था.

Check Also

अभिनेता गुरुचरण सिंह लापता…

नई दिल्ली। टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढी का किरदार …