IND Vs ENG: विराट कोहली की वजह से टीम का एलान होने में देरी…

IND Vs ENG: स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की वजह से इंग्लैंड के खिलाफ बचे हुए तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के सिलेक्शन में पेंच फंस गया है. पहले दो टेस्ट से नाम वापस लेने वाले विराट कोहली की वापसी अभी तक तय नहीं हो पाई है. स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के मुताबिक टीम का नाम फाइनल करने से पहले सिलेक्टर्स विराट कोहली के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. मंगलवार को आखिरी तीन टेस्ट के लिए टीम का एलान होने की संभावना थी. लेकिन अब सिलेक्टर्स 7 या 8 फरवरी को टीम इंडिया का एलान कर सकते हैं. इंग्लैंड और भारत के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला 14 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है.

सीरीज की शुरुआत से ठीक पहले निजी कारणों के चलते विराट कोहली ने दो मैचों से नाम वापस ले लिया. तीसरे टेस्ट में विराट कोहली के वापस लौटने की पूरी उम्मीद थी. लेकिन स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट में यह दावा हुआ है कि विराट कोहली ने अभी तक सीरीज के बाकी मैचों के लिए उपलब्ध होने की जानकारी बीसीसीआई को नहीं दी है. हालांकि इस बात की आशंका अब बढ़ गई है कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच खेलते हुए नज़र नहीं आएंगे. विराट के अलावा मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा भी तीसरे टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

राहुल की वापसी तय

सिलेक्टर्स एक और चौंकाने वाला बदलाव करते हुए केएस भरत को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ध्रुव जुरेल का डेब्यू तय माना जा रहा है. ईशान किशन की वापसी हालांकि नहीं होगी, क्योंकि उन्होंने ब्रेक के बाद क्रिकेट मैदान पर कदम नहीं रखा है. अगर टीम मैनेजमेंट जसप्रीत बुमराह का आराम देने का फैसला करता है तो फिर जयदेव उनादकट को मौका मिल सकता है. इसके अलावा केएल राहुल की वापसी कंफर्म है और वह तीसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए भी नज़र आएंगे

Check Also

IPL 2024: शमार जोसेफ को लखनऊ सुपर जायंट्स ने टीम में किया शामिल…

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से ठीक पहले लखनऊ सुपर जायंट्स में एक अहम बदलाव …