पति से विवाद के बाद रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गई महिला, पुलिस ने बचाई जान

भोपाल, राजधानी के शाहपुरा इलाके में रहने वाली तीस साल की एक महिला अपने पति से विवाद के बाद इस कदर गुस्‍सा हो गई कि उसने अपनी जान देने का फैसला कर लिया। वह किसी को कुछ बताए बगैर चुपचाप घर से बाहर निकली और पास से ही गुजरने वाले रेलवे ट्रैक पर जाकर लेट गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को लेकर थाने आई। यहां महिला आरक्षकों ने उसकी काउंसलिग की। उसके पति को भी थाने बुलाया और समझा-बुझाकर दोनों को घर भेज दिया। घटना रविवार की है।
जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय महिला शाहपुरा इलाके की एक पॉश कॉलोनी में अपनी बेटी और पति के साथ रहती है। उसका पति निजी काम करता है। घर में मामूली बातों को लेकर उसका अपने पति से विवाद होता रहता था। रविवार को उसका पति अवकाश होने के कारण घर पर ही था। फर्श पर पानी फैलने को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। मामूली बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि महिला घर छोड़कर रेल की पटरियों पर खुदकुशी करने निकल पड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया।
महिला ने रो-रोकर सुनाई आपबीती
महिला का कहना है कि उसका पति आए दिन उसके साथ गलत व्यवहार करता है। वह बेटी के कारण काफी सालों से सहन कर रही थी, लेकिन अब सहन नहीं होता। बाद में महिला और उसके पति की काउंसलिंग की गई। पुलिस ने पति को कहा कि अगर दोबारा पत्‍नी की ओर से शिकायत मिली तो एफआइआर दर्ज की जाएगी।

Check Also

उज्जैन: क्रिकेटर उमेश यादव पहुंचे बाबा महाकाल के दरबार, पत्नी के साथ किये दर्शन

उज्जैन । उज्जैन स्थित बाबा महाकाल के दर्शन के लिए आम से लेकर खास तक …