MP-महाराष्ट्र सीमा पर हुआ भीषण सड़क हादसा, सीएम शिवराज ने जताया शोक

भोपाल: मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र की सीमा से लगे टूरिस्ट प्लेस तोरणताल में बीते रविवार देर शाम एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दौरान यहां घूमने आए लोगों की जीप खाई में गिर गई और इस दुर्घटना में अब तक 8 लोगों की मौत होने की जानकारी मिली है। वहीँ बताया जा रहा है कि 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। यह हादसा महाराष्ट्र के नंदूरबार जिले का बताया जा रहा है। वहीँ इस दुर्घटना के शिकार हुए सभी लोग बड़वानी जिले के ग्राम चैरवी और सेमलेट के रहने वाले हैं। अब इस हादसे के बारे में जानकारी मिलते ही मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया है।

जी दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है- ”बड़वानी में हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु होने का दुःखद समाचार मिला है। ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, परिजनों को इस गहन दुःख को सहने की शक्ति दें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण रूप से स्वस्थ करें।” बताया जा रहा है यह हादसा इतना भयानक था कि खाई में काफी दूर-दूर तक लाशें बिखरी हुई हैं। वहां खड़े प्रत्यदर्शियों का कहना है कि पहाड़ी रास्ता होने के बाद भी जीप काफी तेज गति से चलाई जा रही थी।

जीप में कुल 20 से 25 लोग सवार थे। यह जीप तेज गति से होने के चलते मोड़ पर बेकाबू हो गई और गहरी खाई में जा गिरी। इस मामले में पुलिस को सूचना मिलने के बाद से अब तक बचाव अभियान जारी है। बताया जा रहा है अब तक 8 शव बरामद हो चुके हैं। वहीँ घायलों को तोरणताल और महासवाद के ग्रामीण अस्‍पताल भेजा गया है। वहीँ अब भी सर्च ऑपरेशन जारी है और अन्य लोगों की तलाश भी की जा रही है।

Check Also

भाजपा की चुनाव घोषणा पत्र समिति में मोहन यादव और शिवराज भी शामिल

भोपाल । लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने शनिवार को …