अलीगढ़: BJP के क्रिमिनल नेताओं की तैयार हुई हिस्ट्रीशीट, 7 युवा नेताओं ने मुकदमों की बनाई हाफ सेंचुरी

द ब्लाट न्यूज़ जनपद अलीगढ़ में भाजपा के क्रिमिनल और कद्दावर नेताओं की अलीगढ़ जिला प्रशासन और पुलिस ने क्राइम हिस्ट्रीशीट खोल कर रख दी है। जहां अलीगढ़ प्रशासन के द्वारा भाजपा नेताओं के खिलाफ किया गया खुलासा बड़ा ही चौकाने वाला है। जहां अलीगढ़ पुलिस में भाजपा के क्रिमिनल युवा नेताओं की क्राइम हिस्ट्री खोली हैं। पुलिस द्वारा तैयार की हिस्ट्रीशीट में भारतीय जनता पार्टी के 7 नेताओं ने अलग-अलग थानों में दर्ज मुकदमों की हाफ सेंचुरी बना दी है। इसी कड़ी में भाजपा में जिला मंत्री महानगर के पद पर विराजमान संजू बजाज पर करीब 10 थानों में जानलेवा हमले जैसे संगीन आरोप समेत 26 एफआईआर दर्ज है। तो वही भाजपा नेता हरजीत सिंह के खिलाफ धारा 307 समेत 8 मुकदमे ओर भाजपा के ही नेता राकेश सहाय के खिलाफ चार मुकदमे दर्ज हैं।

 

 

आपको बता दें कि अलीगढ़ में जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने के लिए अब अधिकारियों के द्वारा इसकी शुरुआत युवा भाजपा नेताओं से की है, भाजपा युवा नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमों को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा क्राइम हिस्ट्रीशीट लिस्ट तैयार करते हुए बड़ी कार्यवाही का मन बनाया है। बताया जाता है, अलीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के 7 युवा नेताओं ने मुकदमा दर्ज कराने के मामले में हाफ सेंचुरी लगा दी। जहां भाजपा नेताओं के दर्ज मुकदमों की लंबी कतार है।

आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में भाजपा नेताओं पर अब जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाने के लिए अलीगढ़ पुलिस ओर जिला प्रशासन के द्वारा शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा भाजपा नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमों की लिस्ट को तैयार करते हुए उनकी हिस्ट्रीशीट तैयार कर ली है। जल्द ही जनता पार्टी के युवा नेताओं पर जिला प्रशासन द्वारा काटे गए शिकंजे के बाद भाजपा के युवा नेताओं पर बड़ी गाज गिरने वाली है। जब प्रशासनिक अधिकारी एडीएम सिटी अमित भट्ट से बात की गई तो उनके द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी के युवा नेताओं के मुकदमों की लिस्ट को तैयार करते हुए पाया गया कि भारतीय जनता पार्टी के 7 युवा नेताओं पर जिले के अलग-अलग थानों में 50 से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

वहीं बताया जाता है भाजपा के जिला मंत्री महानगर पद पर बैठे भाजपा युवा नेता संजू बजाज पर 10 थानों में जानलेवा हमले,महिलाओं से संबंधित धारा सहित 26 मुकदमे दर्ज हैं। जबकि 26 आपराधिक मुकदमे दर्ज होने के बावजूद संजू बजाज भाजपा में जिला मंत्री महानगर पद पर मौजूद है। जबकि भाजपा के ही अजीत सिंह पर जानलेवा हमले समय 8 मुकदमे दर्ज हैं। तो वही राकेश सहाय पर चार मुकदमे दर्ज हैं,इसके साथ ही विनय वार्ष्णेय पर चार मुकदमे दर्ज हैं, हर्षद हिंदू पर तीन मुकदमे दर्ज ओर संजय शर्मा और बृजेश कंटक पर दो दो मुकदमे दर्ज हैं।प्रशासनिक अधिकारी एडीएम सिटी अमित भट्ट का कहना है कि जल्द ही अन्य लोगों की लिस्ट भी बनकर तैयार होने वाली है। इसमें कुछ बड़े चेहरे भी सामने आ सकते हैं। फिलहाल देखने वाली बात होगी जीरो टोलरेंस की नीति अपनाते हुए जिला प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा भाजपा के क्रिमिनल युवा नेताओं से ही इसकी शुरुआत की है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …