लखनऊ: निकॉन इंडिया ने पेश किया अपना इमेजिंग मास्टरपीस निकॉन जेड 8

द ब्लाट न्यूज़ इमेजिंग टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अग्रणी निकॉन कॉरपोरेशन की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी वाली सब्सिडियरी निकॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने आज अपने नवीनतम मिररलेस इमेजिंग मास्टरपीस निकॉन जेड 8 को पेश किया। नए लॉन्च किए गए निकॉन जेड 8 में एजिलिटी, पोर्टबिलिटी, वर्सटैलिटी और अपनी श्रेणी के बेस्ट एआई-इनेबल्ड फीचर्स का बेहतरीन मेल है, जो इमेजिंग को नई ऊंचाई देता है।

 

 

लखनऊ के Renaissance होटल में निकॉन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सज्जन कुमार की उपस्थिति में भव्य प्रोडक्ट शोकेस इवेंट आयोजित किया गया। शानदार एक्सपीरियंस जोन भी इस प्रोडक्ट शोकेस का हिस्सा था, जहां इमेजिंग मास्टरपीस निकॉन जेड8 के हैंड्स-ऑन फील और इसकी अनूठी इंजीनियरिंग के ट्रायल का मौका भी मिला। इसकी बेहतरीन इमेजिंग परफॉर्मेंस, शानदार कंपेटिबिलिटी, हाई-स्पीड फ्रेम कैप्चर से इस रिसर्च एवं इंजीनियरिंग की साफ झलक दिखती है। यह 4के यूएचडी/60 पी2 में करीब 125 मिनट और 8के यूएचडी/30 पी3 में करीब 90 मिनट की रिकॉर्डिंग कर सकता है।

इस मौके पर निकॉन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री सज्जन कुमार ने कहा, ‘हम विविधता से पूर्ण और नवीनतम इनोवेटिव हाइब्रिड कैमरा निकॉन जेड 8 को पेश करते हुए बहुत खुश हैं। यह इमेजिंग का पावरहाउस है, जो कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल है। इसमें 12-बिट इंटरनल 8के वीडियो रिकॉर्डिंग, 120 एफपीएस तक की बर्स्ट स्पीड जैसे बेहतरीन फीचर्स और हमारा सबसे एडवांस्ड ऑटो फोकस सिस्टम है। निकॉन की मिररलेस रेंज में जेड 8 हमारी नवीनतम पेशकश है। इस रेंज को स्पोर्ट्स, फैशन, लैंडस्केप, वाइल्डलाइफ, वेडिंग और सिनेमेटोग्राफी जैसे विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े वीडियोग्राफर्स और फोटोग्राफर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। जेड 8 क्रिएटिविटी और परफॉर्मेंस का नया प्रतीक है, जो क्रिएटिव एक्सप्रेशन और वीडियो स्टोरीटेलिंग के क्षेत्र में नए मानक स्थापित करने के लिए तैयार है। यह देश के युवाओं को अपनी क्रिएटिविटी को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए सशक्त करेगा।’

निकॉन जेड8 एक इमेंजिंग मास्टरपीस है, जो कभी भी और कहीं भी रेडी फॉर एक्शन के लिए बनाया गया है। इसमें 10-बिट स्टिल इमेज के लिए नया एचएलजी (एचईआईएफ) फॉर्मेट, हाई रेजॉल्यूशन जूम, स्किन सॉफ्टनिंग, पोर्ट्रेट इंप्रेशन बैलेंस और ऑटो फोकस के लिए एनहांस्ड एआई-एल्गोरिदम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। निकॉन जेड 8 से टॉप क्वालिटी इमेजिंग सॉल्यूशन देने की निकॉन की प्रतिबद्धता की झलक दिखती है। हम भारतीय बाजार में स्टोरीटेलिंग के अनुभव को नई ऊंचाई देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। निकॉन जेड 8 में स्टोरीटेलिंग और आधुनिकतम टेक्नोलॉजी के बेहतरीन मेल से निकॉन ने भारत की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कम्युनिटी से एक बार फिर अपने संबंधों को मजबूती दी है।
मिस्टर प्रदीप अग्रवाल, उत्तर प्रदेश के वितरक, और मिस्टर समीर बिसारिया, उत्तर भारत के क्षेत्रीय प्रबंधक, इवेंट में भी अपनी मौजूदगी कराई।

उपलब्धता:
निकॉन जेड कैमरा भारत में निकॉन के आउटलेट्स पर 25 मई, 2023 से 3,43,995 रुपये के मूल्य पर उपलब्ध है। लिमिटेड पीरियड ऑफर के तौर पर निकॉन इंडिया ने निकॉन जेड 8 के साथ प्रोग्रेड डिजिटल 128 जीबी सीएफएक्सप्रेस कार्ड और एक अतिरिक्त रिचार्जेबल लिथियम आयन बैटरी (ईएन-ईएल 15सी) की पेशकश भी की है।

नए जेड 8 और निकॉन के अन्य प्रोडक्ट्स की जानकारी के लिए विजिट करें:
http://nikn.ly/Zseries_IN

निकॉन इंडिया के बारे में:
निकॉन इंडिया निकॉन इमेजिंग के प्रोडक्ट्स की संपूर्ण रेंज, निकॉन स्पोर्ट ऑप्टिक्स और माइक्रोस्कोप्स की निकॉन बायोलॉजिकल रेंज की मार्केटिंग, डिस्ट्रीब्यूशन एवं सर्विसिंग की सुविधा देती है। निकॉन इमेजिंग में निकॉन मिररलेस जेड सीरीज, निकॉन डी-एसएलआर, निकॉन कूलपिक्स और निकोर लेंस की रेंज व एक्सेसरीज शामिल हैं। निकॉन इंडिया के परिचालन में निकॉन के माइक्रोस्कोप की बायोलॉजिकल रेंज और इससे जुड़ी एक्सेसरीज की सेल्स, सर्विस और एप्लीकेशन सपोर्ट भी शामिल है। निकॉन का मुख्यालय गुरुग्राम में है। साथ ही मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और दिल्ली में ब्रांच ऑफिस हैं। निकॉन इंडिया के पास निकॉन के ग्राहकों की सर्विस एवं सपोर्ट के लिए पांच निकॉन सर्विस सेंटर (4 ब्रांच, एक हेडक्वार्टर), 23 एएससी (ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर), 14 निकॉन कलेक्शन सेंटर और 1500 से अधिक डीलर बेस हैं। निकॉन ने पूरे भारत में 140 एक्सपीरियंस जोन भी स्थापित किए हैं, जहां निकॉन मिररलेस सीरीज, डी-एसएलआर कैमरा, कूलपिक्स कैमरा और निकोर लेंस की पूरी रेंज, निकॉन स्पोर्ट ऑप्टिक्स और एक्सेसरीज की पूरी रेंज प्रदर्शित की जाती है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …