अलीगढ़: खेत में मूंग तोड़ने गई पत्नी ज्वार के खेत में निर्वस्त्र मिली, गैंगरेप की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

द ब्लाट न्यूज़ थाना लोधा क्षेत्र के गांव भरतपुर मढ़ी में देर रात ग्रामीणों के बीच उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई। जब सुबह अपने पति से खेतों में मूंग तोड़ने की बात कह कर गई महिला देर रात अपने घर नहीं पहुंची। पत्नी जब देर रात तक खेतों से मुंग तोड़ कर घर वापस नहीं पहुंची। तो पति ने ग्रामीणों की मदद से अपनी लापता पत्नी को ज्वार और अड़ोस पड़ोस के खेतों में तलाशना शुरू कर दिया। इसके कुछ देर बाद उसकी पत्नी फटे हुए कपड़ों के साथ बिल्कुल निर्वस्त्र और बेहोशी की हालत में पड़ोसी के ज्वार के खेतों में पड़ी हुई मिली। पत्नी को नग्न और बेहोशी की हालत में पड़ा देख पति के होश उड़ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद महिला को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसको एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। तो वही महिला के पति ने अपनी पत्नी के साथ गैंगरेप होने की आशंका जताई है। पुलिस सभी पहलुओं पर बारीकी के साथ जांच पड़ताल कर कार्रवाई में जुटी हुई है।जबकि गैंगरेप की आशंका के चलते महिला की स्लाइड बनाकर जांच के लिए लैब भेजी गई है।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना लोधा क्षेत्र के गांव भरतपुर निवासी महेश चंद का कहना है कि उसकी 40 वर्षीय पत्नी उससे सुबह करीब 11:00 बजे खेतों में मूंग तोड़ने की बात कह कर गई थी। जिसके बाद वह भी लोधा कस्बे में अपने मोटर वायरिंग के काम पर चला गया। जिसके बाद देर शाम ग्रामीणों के द्वारा उसको फोन का सूचना दी गई थी उसके पशु भूखे प्यासे खड़े हुए हैं ओर तुम्हारे घर पर ताले लटके हुए हैं। जबकि सुबह से ही उसकी पत्नी भी लापता है। घर पर ताला लटके होने ओर पत्नी के लापता होने की फोन पर खबर मिलते ही उसके होश उड़ गए और वह अपनी दुकान पर ताला जड़कर अपनी पत्नी को ढूंढने के लिए तुरंत अपने ज्वार के खेतों पर पहुंच गया।

इस दौरान उसने अपनी पत्नी को ज्वार और मूंग के खेत में ढूंढा लेकिन पत्नी नहीं मिली। जिसके बाद वह अपने घर पहुंचा तो घर पर भी पत्नी नहीं थी और उसके घर के दरवाजे पर ताले जड़े हुए थे। जिसके बाद फिर वह ग्रामीणों के साथ अपनी पत्नी को तलाशने के लिए खेतों पर पहुंचे और करीब 15 बीघा ज्वार के खेत में अपनी पत्नी को चप्पे-चप्पे की तलाशी लेते हुए ढूंढा लेकिन लापता पत्नी का कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद उसने पड़ोसी खेत मालिक नरेश के ज्वार के खेतों में जब अपनी पत्नी को ढूंढा तो उसकी पत्नी पड़ोसी के खेत में बिल्कुल निर्वस्त्र और बेहोशी की हालत में पड़ी हुई मिली ओर उसके कपड़े फटे हुए थे। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ गलत काम करने वाले आरोपी उसको मरी समझकर खेतों में पड़ा हुआ छोड़कर चले गए। इसके साथ ही पति बोला अगर पत्नी अभी नहीं मिलती तो रात में ही दम तोड़ देती। जबकि पत्नी के गले में घाव है और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिसके चलते उसकी पत्नी खेतों में बिल्कुल नग्न हालत में पड़ी हुई मिली हैं।

वहीं इस मामले पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत का कहना है कि देर रात थाना लोधा पुलिस को भरतपुर गांव से सूचना मिली की एक महिला खेतों में अचेत हालत में पड़ी हुई मिली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और खेतों में अचेत अवस्था में पड़ी महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर न महिला के गले पर चोट के निशान बताए हैं। बताया जा रहा है कि महिला गांव में ही अपने पति ओर अपने बच्चों के साथ रहती हैं।तो वही महिला के पति ने अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है। लेकिन पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में इसके पुष्टि नहीं हुई है। जबकि पति ने अपनी पत्नी के साथ छेड़छाड़, मारपीट समेत बलात्कार ओर गला दबाकर हत्या किए जाने की कोशिश के आरोप में पुलिस को तहरीर दी। पति की तहरीर के आधार पर लोधा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। तो वही रेप की आशंका के चलते स्लाइड बनाकर जांच के लिए लैब भेजते हुए जांच कराई जा रही है।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …