अलीगढ़: खरबूजे के पैसे मांगने पर फेरी मजदूर की दबंगों ने की पिटाई, टेंपू पर पथराव कर तोड़े शीशे

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र के गांव जटपुरा में खरबूजे के पैसे को लेकर दबंगों का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां दबंग युवकों ने गांव के अंदर फेरी लगाकर खरबूजे बेच रहे अपने ही गांव के एक फेरी मजदूर से खरबूजे खरीद लिए और दबंगई दिखाते हुए बिना पैसे दिए मौके से जाने लगे। इस पर फेरी लगाकर खरबूजे बेच रहे मजदूर दुकानदार ने जब अपने खरबूजे के दबंगों से पैसे मांगे तो दबंगों को ये बात नागवार गुजर गई। जिसके बाद दबंगों ने पैसे देने से मना करते हुए फेरी मजदूर की जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी के साथ पिटाई की गई और उसके टैंपू पर ईटों से पथराव करते हुए शिशो को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद दोनों दबंग युवक खरबूजे के बिना पैसे दिए मजदूर की पिटाई कर मौके से फरार हो।

 

 

घटना के बाद पीड़ित फेरी मजदूर थाने पहुंचा और खरबूजे के पैसे देने से इनकार कर उसके साथ मारपीट करने वाले दोनों दबंग युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की गई।

वही इस पूरे मामले पर थाना छर्रा क्षेत्र के गांव जटपुरा निवासी मजदूर रामजीलाल का कहना है कि गुरुवार को मंडी से खरबूजे खरीदकर अपने छोटे हाथी में खरबूजे रखकर गांव गांव जाकर खरबूजे बेचे गए थे जिसके बाद बचे हुए खरबूजे अपने गांव के अंदर तेरी लगाकर बेच रहा था। तभी गांव के ही दो दबंग युवक नीरज ओर उसका दोस्त जेपी उसकी फेरी पर खरबूजे लेने के लिए पहुंचे थे जिसके बाद उसने खरबूजे लेने पहुंचे दोनों युवकों को खरबूजे तोलकर दे दिया। आरोप है कि दोनों युवक उसको खरबूजे के बिना पैसे दिए जाने लगे।

इस पर जब उसने अपने खरबूजो के दोनों युवकों से पैसे मांगे। तो दबंग युवकों ने उसे खरबूजे के पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद खरबूजे के पैसे मांगने पर दोनों दबंग युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और उसको जमीन पर गिरा गिरा कर बेरहमी से पिटाई की गई जिसके बाद दबंगों ने उसके छोटे हाथी पर ईटों से पथराव करते हुए टेंपो के शीशे तोड़ते हुए क्षतिग्रस्त कर दिया जिसके बाद दोनों दबंग युवक खरबूजे के बिना पैसे दिए खरबूजे बेच रहे मजदूर की पिटाई कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित रामजीलाल मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती बताई गई। जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित मजदूर की तहरीर पर कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया गया।

वहीं फेरी लगाकर खरबूजे बेच रहे रामजीलाल का कहना है कि दोनों दबंग युवकों से उसके खरबूजे के पैसे और टेंपो में की गई तोड़फोड़ का हर्जाना दिलवाते हुए उसको न्याय दिलवाया जाए।

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …