अलीगढ़: वॉल्वो बस ने साइकिल सवार छात्र को रौंदा, हालत गंभीर, खाई में पलटी यात्रियों से भरी बस, डेढ़ दर्जन यात्री घायल

द ब्लाट न्यूज़ नेशनल हाईवे-91 पर जयपुर से अलीगढ़ के रास्ते गुजर कर बरेली जा रहे यात्रियों से खचाखच भरी एक तेज रफ्तार वोल्वो बस ने साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रहे एक छात्र को पीछे से जोरदार टक्कर मारते हुए सड़क पर रौंद दिया। साइकिल सवार छात्र में वोल्वो बस की टक्कर लगते ही यात्रियों से खचाखच भरी बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई। जिसके चलते यात्री बस के अंदर फस गए और घायल हो गए बस के अंदर फंसे यात्रियों ने अपने आप को बचाने के लिए चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया।

 

 

लोगों के शोर की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल छात्र को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। तो वही ग्रामीणों की मदद से सड़क किनारे गहरी खाई में पलटी वोल्वो बस के अंदर फंसे यात्रियों को बाहर निकाला गया और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल में एक दर्जन के करीब घायल यात्रियों का उपचार जारी है। जबकि साइकिल सवार छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

नेशनल हाईवे-91 स्थित गांव नंगला बीहर निवासी रामनिवास का कहना है कि यात्रियों से खचाखच भरी एक तेज रफ्तार वोल्वो बस ने साइकिल पर सवार होकर जा रहे चमरौली गांव निवासी छात्र को टक्कर मार दी। जिसके बाद यात्रियों से खचाखच भरी वोल्वो बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलट गई और उसके अंदर सवार यात्री बस के अंदर चोटिल होते हुए फस गए। लोगों की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा वोल्वो बस के द्वारा साइकिल सवार छात्र को टक्कर मारे जाने और वोल्वो बस के सड़क किनारे गहरी खाई में पलटने की सूचना फोन कर पुलिस को दी।

रामनिवास का कहना है कि वॉल्वो बस में सवार घायल यात्रियों के द्वारा ग्रामीणों को बताया कि बस का ड्राइवर करीब 100 की स्पीड से बस को तेज रफ्तार के साथ दौड़ाकर ले जा रहा था। उसी दौरान साइकिल सवार छात्र को बचाने के चक्कर में बस का ड्राइवर बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और उसके बाद तेज रफ्तार बस ने अनियंत्रित होकर साइकिल सवार छात्र में सामने से टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगते ही साइकिल चकनाचूर हो गई। तो वहीं छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों द्वारा एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और साइकिल सवार घायल छात्र की हालत को गंभीर देखते हुए ग्रामीणों की मदद से अस्पताल भेजा। जबकि सड़क किनारे गहरी खाई में पलटी बस के अंदर फंसे डेढ़ दर्जन के करीब चोटिल यात्रियों को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाते हुए बाहर निकाला गया ओर सभी घायलों को सरकारी एंबुलेंस मौके पर बुलाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल यात्री महेंद्र का कहना है कि वोल्वो बस यात्रियों को लेकर जयपुर से अलीगढ़ के रास्ते बरेली जा रही थी। तभी सामने से साइकिल पर सवार होकर आ रहे छात्र को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार वोल्वो बस का ड्राइवर बस की रफ्तार पर नियंत्रण खो बैठा और उसने यात्रियों से भरी बस सड़क किनारे गहरी खाई में पलट दी जिसके चलते बस में सवार डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री चोटिल होते हुए घायल हो गए।

Check Also

दो बाइकों के बीच हुई आमने सामने की भिड़ंत में मां-बेटे सहित 3 की मौत, दो की हालत नाजुक

अलीगढ़,ब्यूरो। थाना छर्रा इलाके के अतरौली छर्रा रोड स्थित रामपुर मोड़ के पास देर रात …