अलीगढ़: मोमोज की दुकान पर चली तलवार, दुकानदार सहित दो घायल, मेडिकल में भर्ती

द ब्लाट न्यूज़ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के शहंशाह तिराहे पर देर रात मोमोज की स्टाल पर उस वक्त अफरातफरी और भगदड़ मच गई।जब थाना देहली गेट क्षेत्र के खटीकान चौराहे निवासी युवक जसवीर सिंह रुपए के विवाद को लेकर हाथ में तलवार लेकर मोमोज की स्टॉल पर पहुंच गया ओर रुपयों के विवाद में बखेड़ा खड़ा कर दिया। तलवार लेकर पहुंचे युवक ने दुकानदार की कमीज का कॉलर पकड़कर मोमोज की दुकान से बाहर खींच लिया ओर दुकानदार पर तलवार से हमला बोल दिया।

 

 

तलवार से किए जा रहे हमले के दौरान मौके पर मौजूद एक युवक ने दुकानदार को बचाने की कोशिश की। तो तलवार से हमला करने वाले युवक ने दुकानदार सहित उस युवक को जख्मी कर दिया। मोमोज की स्टाल पर युवक द्वारा दुकानदार और अन्य युवक पर तलवार से किए गए हमले की सूचना पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलवार से हमला बोलने वाले युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। आपको बता दें कि तलवार से हमला करने वाला युवक थाना देहली गेट क्षेत्र के एक भाजपा नेता परिवार का सदस्य बताया जा रहा हैं।

घटनाक्रम के अनुसार जनपद आगरा के दयालबाग निवासी युवक विनीत कुमार और उसका जीजा मानवेंद्र सिंह पिछले काफी समय से अलीगढ़ जिले के थाना बन्नादेवी क्षेत्र के कपिल विहार कॉलोनी में रह रहे हैं। जहां विनीत कुमार का जीजा मानवेंद्र सिंह बन्नादेवी इलाके के शहंशाह तिराहे पर मोमोज का स्टॉल लगाकर मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

आरोप है कि देर रात थाना देहली गेट इलाके के खटीकान चौराहा निवासी युवक जसवीर सिंह हाथ में तलवार लेकर उसकी मोमोज की स्टाल पर पहुंचा ओर रुपयों के विवाद को लेकर बखेड़ा खड़ा कर दिया पीड़ित दुकानदार का आरोप है कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो आरोपी युवक जसवीर सिंह ने उसकी कमीज का कॉलर पकड़कर दुकान से बाहर खींच लिया ओर दुकान से बाहर खींचकर उसके ऊपर तलवार से हमला बोलते हुए खून से लथपथ कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान दुकानदार पर तलवार से किए गए हमले को देख दुकान पर काम करने वाला कपिल विहार निवासी युवक हेमंत कुमार दुकानदार को बचाने के लिए पहुंचा तो उसको भी तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया। रुपयों के विवाद में युवक द्वारा तलवार से 2 लोगों पर किए गए हमले की सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलवार से किए गए हमले में घायल दोनों लोगों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज मैं भर्ती कराया गया।वहीं आरोपी युवक जसवीर सिंह को हिरासत में थाने ले गई।

वही इस पूरे मामले पर थाना बन्नादेवी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार का कहना है कि देर रात मोमोज स्टॉल की दुकान चलाने वाले दुकानदार और दुकान पर काम करने वाले युवक पर देहली गेट इलाके के एक युवक द्वारा तलवार से हमला किए जाने की सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों का मेडिकल में भर्ती कराया। तो वहीं आरोपी युवक गिरफ्तार करते हुए मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया हैं। मामले में वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …