श्रेयस तलपड़े की फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट से जुड़ीं अदा शर्मा, पोस्टर जारी

THE BLAT NEWS:

अदा शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर काफी तारीफ हो रही है। साथ ही फिल्म में उनके अभिनय की भी खूब सराहना की गई है। वहीं, अब अदा शर्मा को लेकर एक और अपडेट सामने आया है।
दरअसल, द गेम ऑफ गिरगिट के निर्माताओं ने हाल ही में इसको लेकर घोषणा की है। एक्ट्रेस को श्रेयस तलपड़े की फिल्म द गेम ऑफ गिरगिट में कास्ट किया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी। आने वाली यह फिल्म थ्रिलर गंधार फिल्म्स एंड स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड की निर्मित है और हेट स्टोरी 2 के प्रसिद्ध विशाल पंड्या की निर्देशित है।
फिल्म के निर्माताओं के अनुसार द गेम ऑफ गिरगिट फेमस ब्लू व्हेल गेम पर आधारित है, जो हाल के दिनों में युवाओं के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गया है। इसे व्हेल चैलेंज भी कहा जाता है। यह एक इंटरनेट गेम है, जिसमें कथित तौर पर 50 दिनों की अवधि के दौरान प्रशासकों के खिलाडिय़ों को सौंपे गए कामों की एक सीरीज शामिल होती है, जिसमें आखिर में चुनौती के लिए खिलाड़ी को आत्महत्या करनी होती है।
हाल ही में विवादित फिल्म द केरल स्टोरी में नजर आईं अदा शर्मा ने कहा कि पर्दे पर एक पुलिस की भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने कमांडो में पहले एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है और भावना रेड्डी की भूमिका बहुत लोकप्रिय रही थी। गायत्री भार्गव की यह भूमिका एक बहुत ही अलग पुलिस वाले की है। एक पुलिस वाले की भूमिका निभाना मजेदार है, लेकिन इस बार अलग है।
द गेम ऑफ गिरगिट में ऐप डेवलपर की भूमिका निभाने वाले श्रेयस तलपड़े ने कहा कि वह फिल्म की कहानी से प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस सफर का इंतजार कर रहा हूं। इसमें एक शक्तिशाली संदेश भी है जो हमें लगता है कि दर्शकों, विशेष रूप से देश के बच्चों और युवाओं तक पहुंचना चाहिए। फिल्म के निर्देशक ने कहा कि द गेम ऑफ गिरगिट आज की पीढ़ी की कहानी है, जो मोबाइल फोन एप पर अपने निजी जीवन के बारे में विवरण साझा करने के परिणामों से अनजान हैं।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …