कानपुर में लागू होगा ये यातायात व्यवस्था….

THE BLAT NEWS:

कानपुर,संवाददाता। कानपुर पुलिस कमिश्नरेट में यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस कुछ न कुछ कर रही हैं इसी को यातायात को दुरुस्त करने के लिए कुछ नई नीतियों पर अब काम किया जा रहा जो मगंलवार से लागू रहेगी

ये की गई व्यवस्था:
• देवकी चौराहे की ओर से आने वाला यातायात रेव मोती तिराहे से आगे गुटैया क्रॉसिंग की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसा यातायात रेव मोती तिराहे से दाहिने मुड़कर रीजेंसी हॉस्पिटल, आरटीओ कार्यालय, जी एस टी कार्यालय के सामने से होते हुए नरेंद्र मोहन सेतु के नीचे सर्विस रोड होते हुए अपने गंतव्य को जा सकेंगे।

• गुटैया (रावतपुर) क्रॉसिंग की ओर से आने वाला यातायात रेव मोती तिराहे से बाय मुड़कर रीजेंसी हॉस्पिटल, आरटीओ कार्यालय की ओर तथा रेव मोती तिराहे से सीधे देवकी चौराहा होते हुए अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

• नरेंद्र मोहन सेतु नीचे सर्विस रोड की ओर से आने वाला यातायात डीपीएस स्कूल सर्वोदय नगर तिराहे से आगे सीधे रेव मोती तिराहे की ओर नहीं जा सकेंगे। ऐसा यातायात डीपीएस स्कूल सर्वोदय नगर से वाएं मुड़कर रीजेंसी हॉस्पिटल के पीछे सर्विस रोड एवं थाना काकादेव के सामने वाली रोड से होकर अपने गंतव्य की ओर जा सकेंगे।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …