केस्को ठेकेदार के बेटे ने लूटी थी महिला की चेन,गिरफ्तार

THE BLAT NEWS:

कानपुर। नजीराबाद थाना क्षेत्र के गुरु नानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज के पास बुधवार को मॉर्निंग वॉकर महिला से लूट करने वाले लुटेरे को पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। लुटेरा केस्को के ठेकेदार का बेटा है। वह दिल्ली केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में तैनात मौसा की कार से लूट की वारदात को अंजाम देता था।
डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने शुक्रवार को खुलासा करते हुए बताया कि सरोजनी नगर निवासी स्वाती सिंह बुधवार सुबह अपनी सास सर्वेश के साथ मोतीझील से मॉर्निंग वॉक कर घर लौट रही थी। इसी दौरान गुरु नानक गर्ल्स डिग्री कॉलेज के पास पहुंचते ही नीले रंग की कार सवार ने चेन लूट ली थी। पुलिस और क्राइम ब्रांच ने नगर निगम के आईटीएमएस कैमरों के साथ ही बाराजोड़ टोल प्लाजा के फुटेज चेक किए।
जिसके आधार पर कार नंबर का पता चला। पुलिस ने स्वरूप नगर निवासी विराज शुक्ला उर्फ मृदुल को उठाकर पूछताछ की। तब उसने चेन लूटने की पूरी वारदात कबूली। लुटेरे विराज के पिता सुबोध कुमार शुक्ला केस्को के ठेकेदार है। लुटेरे ने बताया कि उसके घर के खर्च मिलने पर नशे के लिए पैसे कम पड़ जाते थे। वह नशे की लत के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता था। डीसीपी के अनुसार आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। इससे अन्य घटनाओं का भी खुलासा होने की आशंका है।
नजीराबाद,नौबस्ता,किदवई नगर,बर्रा और कल्याणपुर में बेखौफ वारदात:
नजीराबाद,कल्याणपुर,नौबस्ता,किदवई नगर और बर्रा थाना क्षेत्र लुटेरों का गढ़ बन गया है। यहां पिछले दो माह में हुई लूट की वारदात का एक का भी पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। पीड़ितों ने थाने के कई दिन चक्कर लगाए लेकिन न तो लुटेरे पकड़े गए न ही माल की बरामदगी हो सकी। जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद हैं।

Check Also

Kanpur: सब्जी विक्रेता आत्महत्या मामले पर मुख्यमंत्री ने लिया संज्ञान, गिरफ्तारी के दिए निर्देश

•चकरपुर मंडी चौकी प्रभारी सत्येंद्र कुमार यादव व सिपाही अजय यादव मृतक सुनील से वसूली …