अलीगढ़: एएमयू में खूंखार आवारा कुत्तों का आतंक, कैम्पस में छात्र पर कुत्तों के झुंड ने किया हमला, छात्र घायल

द ब्लाट न्यूज़ अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार देर रात को पीएचडी छात्र पर आधा दर्जन कुत्तों ने हमला कर दिया. जिससे पीएचडी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. छात्र के शरीर पर जगह-जगह पंजे और दांतों के निशान है.

 

 

कुत्तों के हमले से घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में इलाज कराया जा रहा है. घटना एएमयू कैंपस के एमएम हॉल की है. छात्र कुत्तों के हमले से सदमे में है. तो वही आपको बता दें कि 1 सप्ताह पहले एएमयू कैंपस के पार्क में टहल रहे एएमयू के एक पूर्व 60 वर्षीय छात्र पर आधा दर्जन से ज्यादा आवारा कुत्तों ने हमला बोलते हुए अपने नुकीले दातों से नोंच नोंचकर कर तब तक हमला किया गया जब तक कि उसकी आखिरी सांस नहीं निकल गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखकर लोगों की रूह कांप गई थी।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र की अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय से पॉलिटिकल साइंस में पीएचडी कर रहे खालिद हसन देर रात हॉस्टल के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान दो कुत्तों ने अटैक कर दिया. हालांकि खालिद हसन ने कुत्तों को भगाने की कोशिश की .लेकिन खूंखार कुत्तों ने खालिद पर हमला बोल दिया. खालिद हसन बचने के लिए भागने लगे. इस दौरान पांच कुत्ते और आ गए. कुत्तों के हमले से खालिद गिर पड़े. इस दौरान कुत्तों ने खालिद पर पंजों और दातों से हमला कर दिया. खालिद चिल्लाते चिखते रहे. लेकिन कुत्तों ने अपना खूखांर रुप दिखाया. खालिद खुद को बचाते हुए उठकर हॉस्टल के कॉमन रूम की तरफ भागे. लेकिन कुत्तों ने पीछा नहीं छोड़ा. हॉस्टल के छात्रों ने कॉमन हॉल का दरवाजा खोला तो खालिद कॉमन हाल में घुसकर अपनी जान बचा पाये.

खालिद ने बताया कि सिर को छोड़कर पूरे बॉडी में दांत और पंजे मारकर घायल कर दिया. खालिद शर्ट, पैंट और स्लिपर पहने हुए थे. हालांकि नगर निगम एएमयू में अभियान चलाकर दर्जनभर से ज्यादा कुत्ते पकड़ चुका है. लेकिन अभी भी खतरनाक कुत्तों का एएमयू कैंपस में बसेरा है , खालिद ने बताया कि कुत्तों के माहौल के चलते छात्रों में डर है. छात्र सही से रह नहीं पा रहा है. मौलाना आजाद लाइब्रेरी से देर रात में छात्रों का आना जाना रहता है. इस दौरान रास्ते में कई कुत्तों का सामना होता है. जिसको लेकर डर का माहौल रहता है. खालिद ने बताया कि कुत्तों को लेकर एएमयू प्रशासन नगर निगम कड़ी कार्रवाई करें. उन्होंने कहा कि अगर छात्रों को सिक्योरिटी नहीं होगा तो छात्रों को समस्या आएगी.

बाइट – खालिद हसन , पीएचडी छात्र

Check Also

प्राचीन मंदिर में श्री राम दरबार की प्रतिमाएं असामाजिक तत्वों ने की क्षतिग्रस्त,श्रद्धालुओं में फैला आक्रोश

अलीगढ़, ब्यूरो।  थाना हरदुआगंज क्षेत्र के भुड़ासी गांव के प्राचीन पथवारी मंदिर में घुसकर तीसरी …