फ्री राशन और सम्मान निधि,दलित समाज के सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

 अलीगढ़, संवाददाता। तहसील अतरौली क्षेत्र की छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा के लिए बड़ी खबर निकल कर सामने आई है। जहां शनिवार को छर्रा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह की मौजूदगी में बरला चौराहा स्थित अवंती बाई आदर्श इंटर कॉलेज में कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा की मीटिंग आयोजित की गई थी। भाजपा की इस मीटिंग में आसपास के कई गांवों से जाटव समाज के लोग भी शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मीटिंग में पहुंचे जाटव समाज के लोगों ने सूबे के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री की नीतियों से खुश होकर भाजपा विधायक की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा हैं। सैकड़ों की तादाद में जाटव समाज के लोगों द्वारा भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के दौरान मौके पर मौजूद भाजपा विधायक ने कहा कि जो जाटव समाज के लोग अब तक भारतीय जनता पार्टी से दूर थे।

लेकिन सूबे के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री की नीतियों से खुश होकर जाटव समाज के लोगों ने भाजपा का दामन थामा है।वही भाजपा विधायक ने कहा जो दबे कुचले लोगों को अब तक कोई पूछता नहीं था। ऐसे दबे कुचले लोगों को उनके द्वारा दो दो बार फ्री में राशन देते हुए किसान सम्मान निधि भी दी गई।

वहीं पर छर्रा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है कि सबके साथ सबका विकास तथा हमारे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ द्वारा बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए अनेक उपाय किए गए हैं। जिनसे आज हमारी बहन बेटियां सुरक्षित हैं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए शनिवार को दतावली गांव स्थित अवंती बाई आदर्श इंटर कॉलेज में भाजपा की एक मीटिंग आयोजित की गई थी। विधायक ने कहा कि भाजपा की इस मीटिंग में खडुपुरा गांव के उन जाटव समाज के लोगों ने भी हिस्सा लिया जो जाटव समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी से अब तक दूर थे। जिसके बाद भाजपा की मीटिंग में आए जाटव समाज के लोगों ने सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। वहीं छर्रा विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह ने कहा कि जाटव समाज के लोगों द्वारा भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद अब जाटव समाज के लोग भारतीय जनता पार्टी मैं अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र के ऐसे दबे कुचले लोगों को जो अब तक पूछता नहीं था। ऐसे लोगों को भाजपा की सरकार में उनके द्वारा दो दो बार फ्री में राशन और सम्मान निधि भी दी गई है।

Check Also

देहरादून: बाइक सवार दो लोगों की मौत…

देहरादून : सोमवार देर शाम उत्तरकाशी के मोरी तहसील के पास एक दर्दनाक हादसे में …