अलीगढ़: पड़ोसी लड़के से बोले पिता “मेरी बेटी” के पास फोन मत किया कर, पुलिस पर लगा घर में घुसकर मारपीट का आरोप

द ब्लाट न्यूज़ थाना क्वार्सी पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट किए जाने का सनसनीखेज आरोप लगा है।जहां एक पड़ोसी लड़के द्वारा लड़की के फोन पर फोन कॉल करने से मना किए जाने की बात पड़ोसी लड़के को नागवार गुजर गई। जिसके बाद उसने फोन कॉल करने से मना करने वाली लड़की के पिता के साथ गाली गलौज कर हाथापाई कर दी। लड़की के पास फोन कॉल करने से मना करने की बात पर पड़ोसी लड़के द्वारा उसके पिता के साथ की गई मारपीट के बाद खुद ही झगड़े की सूचना पुलिस को दे दी।

 

 

आरोप है कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिना जांच-पड़ताल किए पड़ोसी लड़के से सांठगांठ कर पुलिस लड़की के घर में घुस गई। इसके बाद घर में घुसी पुलिस में अभद्रता करते हुए लड़की की मां और परिवार के लोगों के साथ मारपीट कर दी। पुलिस द्वारा पीड़ित लड़की के घर में घुसकर की गई मारपीट के बाद लड़की ओर उसके परिवार के लोगों ने थाना क्वार्सी पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया है। इसके बाद पीड़ित परिवार के लोग थाने पहुंचे और पुलिस पर घर में घुसकर अभद्रता कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई किए जाने की मांग की गई।

आपको बता दें कि घटना जनपद अलीगढ़ के थाना क्वारसी क्षेत्र के होली चौक की है। जहां पड़ोसी लड़के को अपने ही पड़ोस में रहने वाली लड़की के पास फोन कॉल करने से मना किए जाने की बात के बाद फोन कॉल को लेकर दोनों पड़ोसियों से विवाद हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची इलाका पुलिस पर पीड़ित लड़की के घर में घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। वहीं इस पूरे मामले पर पीड़ित लड़की मुस्कान का कहना है कि देर रात उसके मोबाइल पर पड़ोसी लड़के ने फोन कॉल कर दी। पड़ोसी लड़के के द्वारा उसके पास किए गए फोन कॉल को उसने पिता ने देख लिया। जिसके बाद उसके पिता पड़ोसी लड़के के पास पहुंचे और अपनी बेटी मुस्कान के फोन पर दोबारा से फोन कॉल किए जाने से साफ तौर पर मना किया,ओर कहा कि आगे से उसकी बेटी के पास फोन कॉल मत करना, अगर कोई बात करनी है तो सीधा उसके पिता से किया करें। फोन करने से मना किए जाने कि इसी बात को लेकर दबंग पड़ोसी लड़के के द्वारा उसके पिता के साथ गाली गलौज कर दी गई और उन्हीं पर इल्जाम लगाते हुए पुलिस को झूठी सूचना देकर पुलिस को मौके पर बुला लिया गया।

आरोप है कि पड़ोसी लड़के के साथ साठगांठ करके मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना जांच पड़ताल करते हुए उनके घर मे घुस गई और उसकी मां के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की गई। जिसके बाद पीड़ित लड़की मुस्कान का आरोप है कि एक तो पुलिस ने उनके घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की। जिसके बाद उल्टा पुलिस ने उसके परिवार के लोगों पर ही पुलिस के साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगा दिया। जिसके बाद लड़की और उसके परिवार के लोग इकट्ठा होकर क्वार्सी थाने पहुंचे और पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान उठाते हुए कार्यवाही की मांग की। वही मुस्कान का कहना है कि पुलिस बिना अनुमति के महिलाओं के घर में घुस गई और अभद्रता करते हुए उसके साथ और उसकी मां के साथ मारपीट की गई।

Check Also

दोस्त ने परिवार के साथ मिल अपने ही दोस्त की पीट-पीटकर की हत्या,वीडियो वायरल

• शराब के नशे में दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा,फिर शराबी दोस्त ने परिवार …