प्रभास की मेहमाननवाजी पर तमन्ना भातिया हुई फ्लैट

द ब्लाट न्यूज़ प्रभास भारतीय सिनेमा जगत का एक ऐसा नाम हैं जिससे हर कोई प्यार करता है। पैन इंडिया अपील के साथ प्रभास की फैन फॉलोइंग कुछ ऐसी है कि आम लोगों के साथ साथ फिल्मी दुनिया के जाने माने स्टार्स भी उनके स्वाभाव के दीवाने हैं। प्रभास के साथ काम करने वाले उनके कई को-स्टार्स ने अब तक उनके मेहमाननवाजी की तारीफी की हैं।

 

 

और वो ऐसा करते भी क्यों नही, आखिऱ प्रभास समय समय पर अपनी टीम और कोस्टार को स्पेशल फील कराने के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जो वाकई कोई बड़ा दिलवाला ही कर सकता है। जबकि अपने कोस्टार के लिए प्रभास के इस जेस्चर की हर कोई बात करता है, इस बार तमन्ना भाटिया का दिल प्रभास की मेहमाननवाजी से गार्डेन गार्डेन हो गया।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब तमन्ना से प्रभास के साथ काम करने और उनके हॉस्पिटेबल नेचर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “प्रभास की मेहमाननवाजी यूनिवर्सल है। 30 डिशेज कहना बहुत आसान है, जो उनके अनुसार पैसे के बारे में बिल्कुल नहीं है। यह लोगों को स्पेशल फील कराने के बारे में है।” इन्सेन्ली मैग्नेटिक, एक रियल किंग के लिए ये कहना एक परफेक्ट होगा। प्रभास इस बात से एकदम अनजान और क्लूलेस है कि लोगों पर उनका कितना इम्पैक्ट हैं और वो उनका स्टारडम कितना बड़ा हैं।”

इससे पहले प्रभास के कई कोस्टार्स उनकी मेहमाननवाजी से इम्प्रेस हो चुके हैं। उनके साथ काम कर चुकीं पूजा हेगड़े से लेकर श्रुति हासन, श्रद्धा कपूर और अमिताभ बच्चन तक सब ने शूटिंग के दौरान प्रभास द्वारा पेश किए गए स्वादिष्ट घर के बने खाने की तारीफ की है।

काम के मोर्चे पर, प्रभास के पास सालार, आदिपुरुष और प्रोजेक्ट के जैसी फिल्मों के साथ एक बहुत ही दिलचस्प लाइनअप है।

Check Also

मैंने हर बार अपना शरीर दांव पर लगाया: सलमान खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक्शन हीरो होने पर गर्व महसूस करते हैं। सलमान खान …