अंबेडकरनगर: गांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत बदतर

द ब्लाट न्यूज़ जो कुछ बचा था वाटर सप्लाई की पाइप बिछाकर रास्ते को गड्ढों में तब्दील!

अंबेडकरनगर विधानसभा क्षेत्र आलापुर अंतर्गत गांवों को जोड़ने वाली सड़कों की हालत पहले से ही बद से बदतर थी, वही अब हर ग्रामसभा के पूरवो मे पानी पाइप लाइन बिछाने का कार्य तेजी से चल रहा है मशीनों द्वारा चकरोडों एवं खड़ंजों को उखाड़ कर गड्ढे खोदकर पाइपें डाली जा रही हैं।

 

 

जिस कार्यदाई संस्था द्वारा जमीन में पाइप डालने का कार्य किया जा रहा है। गांव को जोड़ने वाली जितने खड़ंजा व डमरु लगे हुए हैं। सबको उखाड़कर यह संस्था वैसे ही छोड़ दे रही है जिससे गांव के सारे चकरोड एवं खड़ंजा बड़े-बड़े गड्ढों में तब्दील हो गया है।

सड़क बनाने मे जो ईट वह डमरु इस्तेमाल किए गए थे धीरे-धीरे सब गायब होते नजर आ रहे हैं। चकरोड़ों में बड़े-बड़े गड्ढे बन जाने की वजह से गांव वासियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है, जिसकी शिकायत जहांगीरगंज के प्रधान संघ अध्यक्ष रविंदर यादव के नेतृत्व में जहांगीरगंज ब्लॉक में मीटिंग के दौरान उठाई गई थी।

देखना अब यह है कि चकरोडो मे जो बड़े-बड़े गड्ढे बना कर छोड़ दिए गए हैँ ईंट उखाड़े गए क्या यह कार्यदाई संस्था फिर से गड्ढा पटवा कर ईट लगाएगी या आलापुर वासियों को गड्ढा मुक्त के बजाय गड्ढा युक्त चकरोडो सड़को पर चलना मजबूर होना पड़ेगा।

वैसे पहले से ही विधानसभा आलापुर में सड़कों की हालत बद से बदतर थी और जब से यह संस्था सड़क चकरोड पर गड्ढा खोदने का कार्य कर क्षेत्रवासियों की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं क्षेत्रवासियों ने यह मांग की है कि इसका कोई स्थाई उपाय निकाल कर खोदे गए चकरोड एवं खड़ंजा की मरम्मत कराई जाए।

Check Also

पुलिस ने महिलाओ पर किया लाठी चार्ज, पूर्व सांसद ने किया मुख्यमंत्री से अनुरोध

अम्बेडकरनगर,द ब्लाट। अम्बेडकरनगर जिले के जलालपुर ग्राम वाजिदपुर में स्थित हाथी पार्क के सामने भारत …