दोस्त ने हाईस्कूल छात्रा का रेप कर बनाया वीडियो,सोशल मीडिया पर किया वायरल

The Blat News : दोस्त ने ही हाईस्कूल छात्रा का रेप कर बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर वायरलहसनगंज कोतवाली में हाईस्कूल छात्रा से रेप और वीडियो वायरल करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी पीड़िता के मोहल्ले में रहता था। जहां से दोनों की दोस्ती हुई। घुमाने के बहाने से युवक छात्रा को लेकर रिश्तेदार के घर पहुंचा।जहां आरोपी ने रेप किया। विरोध करने पर छात्रा को धमकाने लगा। दोस्त की हरकत से परेशान छात्रा ने परिवार को घटना की जानकारी दी। जिसके आधार पर दुराचार का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया गया है।



स्कूल जाते वक्त हुई थीं मुलाकात
हसनगंज निवासी 15 वर्षीय किशोरी हाईस्कूल की छात्रा है। मोहल्ले में सोमिल चौधरी किराए के मकान में रहता था। छात्रा के घर से स्कूल जाते वक्त आरोपी उसका पीछा करने लगा। मोहल्ले में रहने के कारण छात्रा भी उसे पहचानती थी। ऐसे में दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जिसके बाद वह लोग अक्सर मिलने लगे। कुछ दिन पूर्व सोमिल के कहने पर छात्रा उसके साथ घूमने के लिए गई थी। पीड़िता के अनुसार सोमिल उसे इन्दिरानगर स्थित एक मकान में ले गया। पूछने पर बताया कि भाभी का घर है। जो परिवार संग बाहर गई हुई हैं। इसके बाद आरोपी ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोशी की हालत में सोमिल ने रेप किया।

{ अब अपने अख़बार के माध्यम से करिए अपनी संस्थान का प्रचार अपने अख़बार के डिजिटल platform पर जल्द मिलिए अपने अख़बार टीम से }

 कुछ देर बाद होश आने पर पीड़िता ने सोमिल की हरकत का विरोध किया। वह घर जाने की जिद करने लगी। इस पर आरोपी ने मोबाइल में रिकार्ड आपत्तिजनक हालत में बनाई वीडियो दिखाई।पीड़िता के मुताबिक सोमिल की हरकत से वह काफी सहम गई थी। जिसके कारण उसने आरोपी से मिलना बंद कर दिया। इस बीच सोमिल भी डालीगंज स्थित किराए का मकान छोड़ कर गोमतीनगर में रहने के लिए चला गया। लेकिन फोन कर पीड़िता पर मिलने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी।

Check Also

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम काे लेकर एयरपोर्ट तथा होटल रेडिसन ब्लू नो फ्लाइंग जोन घोषित

रांची । केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का राज्य में प्रस्तावित कार्यक्रम है। …