फंदे पर लटका मिला डी फार्मा छात्र का शव, पुलिस जांच में जुटी

Author : S. S. Tiwari


कानपुर। कल्याणपुर थाना क्षेत्र के श्याम विहार में डी फार्मा के छात्र ने फंदे से लटक कर जान दे दी। रविवार को उसका शव पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे लटकता मिला। मकान मालिक की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दी गई।

 

 

मकान मालिक ने बताया कि छात्र मूलरूप से औरैया निवासी आनंद राजपूत का बेटा राहुल (21) हैं जो कानपुर के महाराणा प्रताप कॉलेज से डी. फार्मा द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। वह पिछले दो माह ने श्याम विहार निवासी राजकुमार वर्मा के घर में किराए पर रहता था। मिली जानकारी के अनुसार राहुल के पिता ने उसके दोस्त राहुल वर्मा को कॉल कर बेटे से बात कराने की बात कही थीं। जिसके बाद राहुल ने वीडियोकॉल कर राहुल से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद वह राहुल के कमरे में पहुंचे तो यहां राहुल का शव फंदे पर लटकता देख उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। वहीं, फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


वहीं एसीपी कल्याणपुर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि छात्र के कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। सुसाइड का कारण भी स्पष्ट नहीं है। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, हर पहलु से मामले की जांच की जा रही है

Check Also

गाजियाबाद:लाइव सुसाइड करने वाले युवक को फेसबुक अलर्ट ने बचाया

THE BLAT NEWS:  गाजियाबाद में एक फेसबुक अलर्ट ने युवक की जान बचा ली। यहां …