शाह बुधवार को बारामूला में रैली को करेंगे संबोधित, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

द ब्लाट न्यूज़ केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे, जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। शाह जम्मू-कश्मीर से संबंधित संविधान के अनुच्छेद 370 को निरस्त करने के बाद दूसरी बार ‘मिशन कश्मीर’ के तहत सोमवार को यहां पहुंचे। शाह की जनसभा के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना घटित न हो इसको लेकर प्रशासन ने पुख्ता तैयारी की है।

 

शौकत अली स्टेडियम क्वाजा बाग बारामूला के आसपास सैकड़ों सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मंगलवार को एक विशाल सभा की उम्मीद कर रही है और पार्टी के नेता अच्छी जन भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए उत्तरी कश्मीर के कई हिस्सों में लोगों को लामबंद कर रहे हैं। बारामूला में एक सुरक्षा अधिकारी ने कहा,रैली के लिए सभी जगह पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गयी। यातायात पुलिस ने परेशानी मुक्त आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए परामर्श जारी किया है।

यातायात पुलिस ने कहा,पांच अक्टूबर को शौकत अली स्टेडियम बारामूला में सार्वजनिक रैली को देखते हुए, श्रीनगर-बारामूला-उरी और इसके विपरीत से यात्रा करने वाले मोटर चालकों को सलाह दी जाती है कि वे उक्त तिथि पर अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए निम्नलिखित मार्गों को अपनाएं। शाह का यह दौरा चुनाव आयोग (ईसीआई) द्वारा जम्मू- कश्मीर में मतदाता सूची के विशेष सारांश संशोधन के लिए तय समय सीमा समाप्त होने से दो महीने पहले हो रहा है।

Check Also

Lok Saba Elections2024 : कानपुर में कहीं तीखी बहस तो कहीं अव्यवस्था के बीच हो रहा चुनाव…

Kanpur,ब्यूरो। कानपुर जनपद में मतदान कुछ जगह समय से तो कुछ जगह देरी से शुरू …