केन्द्र सरकार पूंजीपतियों के हित में काम कर रही है : संजय सिंह

 

द ब्लाट न्यूज़ । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को केन्द्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की केन्द्र सरकार पूंजीपतियों के हित में काम कर रही है। देश से गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई जैसी बुनियादी समस्याओं का समाधान के बजाय जाति.धर्म के मुद्दों में लोगों को उलझाकर अपना हित साध रही है।

पार्टी की ओर से शिवपुर में स्थित एक लान में आयोजित काशी प्रांत कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने आये राज्यसभा सांसद मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। नगर निगम चुनाव की तैयारियों को परखने आये संजय सिंह ने कहा कि चुनाव में पार्टी पूरे दमदारी से उतरेगी। निकाय चुनाव में पार्टी नगरीय समस्याओं को मुद्दा बना आमजन के बीच जायेगी। काशी को क्योटो बनाने को लेकर राज्यसभा सांसद ने कहा कि यहां शिक्षा, स्वास्थ्य की चरमराती व्यवस्था देखकर सच्चाई देखी जा सकती है।

बीएचयू अस्पताल में स्ट्रेचर न मिलने,एंबुलेंस में मरीजों के दम तोड़ने की घटनाओं का जिक्र कर कहा कि विश्वनाथ काॅरिडोर बनाने के नाम पर सैकड़ों दुकानें उजाड़ दी गई। इन दुकानों के व्यापारी भटक रहे हैं। बुनकर भूखमरी के कारण आत्महत्या के लिए विवश है। आम आदमी पार्टी इन समस्याओं को लेकर संघर्ष करेंगी। काशी प्रान्त के पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में भी इस पर चर्चा होगी। वार्ता में दिल्ली के विधायक सुरेंद्र सिंह, उत्तर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह,प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह भी मौजूद रहे।

 

Check Also

अंबेडकरनगर: गांव को जोड़ने वाली सड़क की हालत बदतर

द ब्लाट न्यूज़ जो कुछ बचा था वाटर सप्लाई की पाइप बिछाकर रास्ते को गड्ढों में …