इंदौर में नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में किया अरेस्ट…..

इंदौर में चूड़ी बेचने वाले एक शख्स की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसपर नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। अब पुलिस ने चूड़ी बेचने वाले को छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर में चूड़ी बेचने वाले तसलीम अली को भीड़ ने बेरहमी से पीटा था और घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  बता दें कि 13 साल की एक लड़की को गलत तरीके से छूने के आरोप में तसलीम अली पर POCSO एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। तसलीम अली पर अपनी पहचान से जुड़े फर्जी दस्तावेज रखने का भी आरोप लगाया गया था।

मंगलवार की रात, तसलीम अली पर छठीं क्लास  में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच मध्य प्रदेश पुलिस पर इंदौर पुलिस द्वारा आईपीसी की सात धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

तसलीम के खिलाफ एफआईआर 23 अगस्त को घटना के लगभग 27 घंटे बाद दर्ज की गई थी। एफआईआर के मुताबिक, पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसने शर्म के कारण 27 घंटे से अधिक समय तक पुलिस से संपर्क करने से परहेज किया था।

पीड़िता ने यह भी कहा कि 22 अगस्त को दोपहर 2 बजे वह अपनी मां के साथ अपने घर पर थी जब आरोपी वहां चूड़ियां बेचने आया था।

Check Also

इंस्टाग्राम पर नाम बदल कर किया किशोरी से दोस्ती फिर किया दुष्कर्म

•आरोपित ने अपने साथी दोस्त के साथ मिलकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और वीडियो …