भाजपा सरकार ने प्रत्येक विधानसभा का समान विकास किया:कंवर पाल

यमुनानगर । जगाधरी विधानसभा में भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर लोग भाजपा मे शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में जगाधरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाले गांव खानपुरा हड़ोली में बड़ी संख्या में अनुसूचित समाज के लोगो ने विभिन्न दलों को छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया। कृषि मंत्री कंवरपाल ने पार्टी का पटका पहना कर सभी का भाजपा परिवार में स्वागत किया।

सोमवार को कृषि मंत्री कंवर पाल ने बताया की भाजपा की जनहित से प्रभावित होकर गांव खानपुरा हडोली में आज भाजपा में शामिल हुए है।सभी को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा। उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि भाजपा सरकार निरंतर गरीबों और वंचितों की भलाई के लिए कार्य कर रही है। भाजपा सरकार ने अपने शासनकाल में ऐतिहासिक नीतियों, योजनाओं के साथ-साथ जनता की भलाई के फैसले लेकर प्रदेश को खुशहाल बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण कार्य किए हैं। भाजपा सरकार ही ऐसी सरकार है जिसने प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास कार्य करवाएं हैं।

उन्होंने बताया कि विपक्षी सरकारों में विकास केवल कुछ खास जगह तक सीमित रहते थे। लेकिन भाजपा सरकार ने देश व प्रदेश में प्राथमिकता के आधार पर विकास कार्य करवाने में विश्वास रखा है और इसी कारण अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में जनता के आर्शीवाद से दोबारा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में विपक्षी दलों ने लोगों में भ्रामक व बेबुनियाद खबरें फैलाकर जनता को गुमराह करने का कार्य किया, लेकिन विपक्षी दलों की यह चाल जल्द ही जनता की समझ में आ चुकी है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों का एक मात्र लक्ष्य केवल सत्ता प्राप्त करना हैं।

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू पहुंची जयपुर, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने की अगवानी

जयपुर । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बुधवार सुबह जयपुर पहुंची। राज्यपाल हरीभाऊ बागडे और मुख्यमंत्री भजनलाल …