आरजी कर घटना के आरोपित संजय को लेकर प्रेसीडेंसी जेल में पहुंची सीबीआई

कोलकाता । महानगर कोलकाता स्थित आरजी कर मेडिकल कालेज की घटना के आरोपित संजय को लेकर सीबीआई रविवार को प्रेसीडेंसी जेल में पहुंची। इस मामले में आरोपित संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट आज होने के आसार है।

सूत्रों के अनुसार सीबीआई के अधिकारी प्रश्नावली तैयार करके आरोपित संजय के साथ प्रेसीडेंसी जेल पहुंची है। इस बीच आरजी में हुई वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच के लिए रविवार सुबह करीब 6:30 बजे सीबीआई की 15 टीमों ने शहर के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की। आरजी से इस्तीफा दे चुके प्रिंसिपल संदीप घोष के घर भी रविवार सुबह सीबीआई पहुंची। काफी देर इन्तजार करने के बाद संदीप बाहर आया। सुबह आठ बजे उसने दरवाजा खोला। इसके बाद अधिकारियों ने तलाश शुरू की। इसके अलावा सीबीआई ने आरजी के पूर्व सुपरिंटेंडेंट संजय वशिष्ठ के घर केस्टपुर और एक अन्य डॉक्टर देबाशीष सोम के घरों पर भी छापेमारी की।

उल्लेखनीय है कि आठ अगस्त को युवा डॉक्टर की नाइट ड्यूटी थी। अगले दिन उनका शव सेमिनार हॉल से बरामद किया गया। घटना की जांच के बाद कोलकाता पुलिस ने संजय रॉय को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई उसका पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि यह परीक्षण सभी रहस्यों को सुलझा देगा।

Check Also

गृह मंत्री अमित शाह के कार्यक्रम काे लेकर एयरपोर्ट तथा होटल रेडिसन ब्लू नो फ्लाइंग जोन घोषित

रांची । केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह का राज्य में प्रस्तावित कार्यक्रम है। …