अपने अख़बार के डिजिटल platform से करिए अपनी संस्थान का प्रचार

दो बेटियों सहित ई रिक्शा चालक हुआ घायल, एक की मौके पर हुई मौत 

अलीगढ़, संवाददाता। थाना लोधा क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित खेरेश्वर धाम मंदिर में प्रसाद वितरण करने के बाद ई रिक्शा में बैठकर अपने घर वापस लौट रही मां- बेटी सहित ई रिक्शा चालक को एक तेज रफ्तार केंटर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी.केंटर की ई-रिक्शा में पीछे से तेज रफ्तार के साथ जोरदार टक्कर लगते ही ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए। तो वही ई-रिक्शा में दो बेटियों के साथ बैठकर कन्वरीगंज अपने घर जा रही 40 वर्षीय मां अलका रानी की टैंकर के पहियों तले कुचल कर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

जबकि भीषण एक्सीडेंट में दो बेटियों समेत ई-रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट देख लोग मौके पर पहुंचे और मौके से भाग रहे टैंकर चालक सहित टैंकर को स्थानीय लोगों ने दौड़ लगाते हुए थाना रोरावर पुलिस की मदद से खेरेश्वर चौराहे पर दबोच लिया ओर सूचना थाना लोधा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।तो वही मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक ओर केंटर को हिरासत में लेते हुए एक्सीडेंट में घायल दोनों बेटियों सहित ई रिक्शा चालक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

 

 

आपको बता दें कि जनपद अलीगढ़ के थाना देहली गेट क्षेत्र के कन्वरीगंज मोहल्ला निवासी अनिल वार्ष्णेय की 40 वर्षीय पत्नी अलका रानी अपनी दो बेटी सोनाली और सोनम के साथ मंगलवार की दोपहर अपने घर से थाना लोधा क्षेत्र के प्राचीन खेरेश्वर धाम मंदिर पर प्रसाद वितरण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थी। बताया जा रहा है कि भंडारे का वितरण कराने के बाद 40 वर्षीय अलका रानी अपनी दोनों बेटियों के साथ देहली गेट के मोहल्ला कुंजलपुर निवासी ई रिक्शा चालक रामरतन के ई रिक्शा में बैठकर अलीगढ़ पलवल हाईवे से गुजर का अपने घर वापस लौट रहे थी।

 

 

तभी भीड़-भडाके में तेज रफ्तार के साथ आ रहे कैंटर ने पीछे से ई रिक्शा में टक्कर मार दी।केंटर की ई रिक्शा में टक्कर लगते ही ई-रिक्शा ताश के पत्तों की तरह बिखर गया और उसमें सवार मां-बेटियों समेत ई रिक्शा चालक उछलकर सड़क पर दूर जा गिरे ओर कैंटर ने महिला को टायरों तले कुचल दिया। पहियों तले कुचलने के चलते उसकी मौके पर मौत हो गई। महिला को मौत की नींद सुलाने के बाद कैंटर चालक कैंटर लेकर मौके से भागने लगा।

जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मौके से भाग रहे कैंटर को दौड़ लगाते हुए खेरेश्वर चौराहे पर रोरावर पुलिस की मदद से दबोच लिया ओर रोरावर पुलिस ने एक्सीडेंट की सूचना थाना लोधा पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची ओर केंटर समेत चालक को अपनी हिरासत में लेकर थाने भिजवाया।तो वही एक्सीडेंट में घायल दोनों बेटियों सहित ई रिक्शा चालक को लोगों की मदद से उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जबकि महिला के शव का पंचनामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं मृतक महिला के परिजनों द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस कैंटर चालक के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जांच में जुटी है।

अपने अख़बार के डिजिटल platform से करिए अपनी संस्थान का प्रचार

Check Also

भारत बना विश्व विजेता, रोमांचक फाइनल में साउथ अफ्रीका को दी मात

 Kanpur,विशेष संवाददाता। भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर दूसरी बार टी20 विश्व कप …