जौनपुर; ट्रक की चपेट से बाइक पर सवार तीन मजदूरों की मौत; पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया।

THE BLAT NEWS:

जौनपुर जिले के बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के घनश्यामपुर रोड पर स्थित अंबेडकर चैराहे के पास मंगलवार की रात करीब पौने 12 बजे एक ट्रक की चपेट में आकर बाइक पर सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया।

Road Accident, One Dead - ट्रक की चपेट में आई बाइक, एक की मौत, जानिए ...                                            ट्रक की चपेट से तीन मजदूरों की मौत ‘द ब्लाट फाइल फोटो’

बताते है कि  ग्राम ऊदपुर गेल्हवा दाउदपुर थाना बदलापुर निवासी 35 वर्षीय फूलचंद  व उसी गांव के 33 वर्षीय कुलदीप पांडे पुत्र राम सागर तथा ग्राम सरोखनपुर थाना बदलापुर निवासी 30 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ फूलचंद   पुत्र रामकिशोर एक ही बाइक से रात में गल्ला मंडी से घर जा रहे थे। जैसे ही तीनों डॉ. भीमराव अम्बेडकर तिराहा के पहुंचे थे कि सामने से शाहगंज की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों गल्ला मंडी में पल्लेदारी का काम करते थे। रात का समय होने के कारण काफी देर तक किसी को पता नहीं चला। बाद में राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। यह जानकारी मिलते ही तीनों परिजनों के घरो कोहराम मच गया।

 

Check Also

राष्ट्रपति मुर्मू पहुंची जयपुर, राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने की अगवानी

जयपुर । राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू बुधवार सुबह जयपुर पहुंची। राज्यपाल हरीभाऊ बागडे और मुख्यमंत्री भजनलाल …