हिमाचल प्रदेश के विकास के लिए केंद्र सरकार कर रही है मदद : विक्रमादित्य सिंह

शिमला । राज्य के लोकनिर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर प्रदेश का विकास करना उनका दायित्व है, जिसके लिए वह लगातार केंद्र से भी सहयोग लाने का प्रयास कर रहे है और केंद्र सरकार भी भरपूर मदद कर रही है।

मंत्री विक्रमादित्य सिंह गुरुवार को शिमला में कांग्रेस दफ्तर में शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की जनता की ओर से अपने जन्मदिन पर आयोजित समारोह काे संबाेधित कर रहे हैं। उन्हाेंने इस आयाेजन के लिए शिमला ग्रामीण की जनता के साथ प्रदेशभर के लोगों का आभार व्यक्त किया।

मंत्री सिंह ने कहा कि संयोग से उनके जन्म दिन पर केंद्र से एक बड़ा तोहफा प्रदेश को मिलने वाला है। केंद्र से मदद आने की जानकारी उन्हें मिली है। आधिकारिक पुष्टि होते हुए ही इसकी जानकारी साझा की जाएगी। विक्रमादित्य सिंह हरियाणा में फिर भाजपा की सरकार बनने और नायब सैनी के दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर अपनी शुभकामनाएं दी हैं।उन्हाेंने कहा है कि हरियाणा चुनाव से कांग्रेस को बहुमत की उम्मीद थी लेकिन परिणाम उनके पक्ष में नहीं आए। चुनाव में कहां खामियां रही, इसको लेकर पार्टी का हरियाणा यूनिट और पार्टी हाई कमान मंथन करेगा। विक्रमादित्य सिंह ने उम्मीद जताई कि हरियाणा की नई सरकार हिमाचल और हरियाणा के आंतरिक मसलों पर प्रदेश के साथ मिलकर सकारात्मक रवैया अपनाते हुए दोनों प्रदेशों के हितों के लिए काम करेगी।

Check Also

नायब सैनी बने हरियाणा के 11वें मुख्यमंत्री, 11 कैबिनेट व दो राज्यमंत्रियों ने भी ली शपथ

चंडीगढ़ । हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने लाडवा के विधायक नायब सैनी को 15वीं …