कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार करेगी कुमारी सैलजा की पदयात्रा:केडिया

सिरसा । सिरसा की सांसद बहन कुमारी सैलजा की आज अंबाला से शुरू होने वाली पदयात्रा पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह और उमंग का संचार करेगी। उनकी पदयात्रा के बाद हरियाणा में बदलाव की लहर और प्रचंड होगी।

शनिवार काे जारी बयान में नवीन केडिया ने कहा कि सिरसा लोकसभा से भारी मतों के अंतर से विजयी होकर संसद पहुंची कुमारी सैलजा ने बजट परिचर्चा में जबरदस्त भाषण देकर सरकार को घेरने का काम किया था। इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। कुमारी सैलजा ने सदन में हरियाणा और देश की जमीनी हकीकत से रूबरू करवाया जिससे लोगों को पता चला कि किस तरह से धरातल पर बदलाव की आंधी चल रही है।

केडिया ने कहा कि आज देश और प्रदेश के हालात बहुत नाजुक हैं। आम आदमी बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से बुरी तरह परेशान है। युवाओं के सपने टूट रहे हैं, उनकी उ मीदें धराशायी हो रही हैं। महिला विरोधी अपराध प्रदेश में लगातार बढ़ रहे हैं। चीजों के खुदरा दामों में उछाल और खाद्य पदार्थों की भारी महंगाई ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। अंतोदय की बातें करने वाली सरकार दरअसल कारपोरेट का ही खजाना भर रही है और आम आदमी की परवाह करना उसने छोड़ दिया है, जिसका सीधा असर आम आदमी के जीवन पर पड़ा है।

Check Also

उपराष्ट्रपति धनखड़ आज चित्रकूट में नाना जी को श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे

सतना । उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ आज मध्य प्रदेश के सतना जिले के चित्रकूट प्रवास पर …