अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की रिलीज डेट बदली

बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए दर्शकों को अभी कुछ महीने और इंतजार करना होगा। पिछले कुछ दिनों से अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना की ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट बदलने की चर्चा चल रही थी। आखिरकार आधिकारिक घोषणा कर दी गई है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल कर 6 दिसंबर कर दी गई है। फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के लिए दर्शकों को दो महीने की बजाय छह महीने तक इंतजार करना होगा।

सुकुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म के टीजर, गाने सुपरहिट हो चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ के दो गाने ‘पुष्पा-पुष्पा’ और ‘अंगारोन’ ने सचमुच दर्शकों को दीवाना बना दिया है। ‘पुष्पा 2: द रूल’ के गाने इस वक्त हर किसी की जुबान पर हैं। लेकिन मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है कि फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है। इसके पीछे की वजह 15 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म का क्लैश नहीं बल्कि कुछ और है।

फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है। उन्होंने फिल्म से अल्लू अर्जुन के नए लुक का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, हम आपको सर्वश्रेष्ठ देने का इरादा रखते हैं। कुछ अच्छे अनुभव जो आपको सिनेमा में मिलेंगे, उसे पाने की उत्सुकता बढ़ गई है। अब ”पुष्पा 2: द रूल” की ग्रैंड रिलीज 6 दिसंबर 2024 को दुनिया भर में होगी।”

‘पुष्पा 2: द रूल’ और विक्की कौशल, रश्मिका मंदाना स्टारर ‘छावा’ 6 दिसंबर को क्लैश हो सकती है। छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म ‘छावा’ का निर्देशन लक्ष्मण उत्तेकर ने किया है लेकिन अब ‘छावा’ की रिलीज डेट टलने की उम्मीद है।

Check Also

फिल्म ‘मुंज्या’ ने पार किया 80 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। रिलीज के …