सैफ के साथ फोटो पोस्ट करने पर ट्रोल हुईं करीना

एक्ट्रेस करीना कपूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। वह अक्सर जेह और तैमूर दोनों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने सैफ के साथ एक फोटो शेयर की है और इस फोटो से करीना को ट्रोल किया जा रहा है। बकरीद के दिन करीना ने पति सैफ के साथ फोटो शेयर की है।

करीना ने कुल चार तस्वीरें पोस्ट की हैं। फोटो में दोनों कूल नजर आ रहे हैं। कुछ लोगों को ये तस्वीरें पसंद आई हैं। कई लोगों ने इन तस्वीरों की आलोचना की है। पहली फोटो में करीना और सैफ नजर आ रहे हैं। दूसरी फोटो में पिज्जा है। तीसरी फोटो में सैफ और करीना ने अपनी परछाई की तस्वीर पोस्ट की है। चौथी फोटो में करीना, सैफ का हाथ पकड़ी हुई है। फोटो में दिख रहे ब्रेसलेट पर बेटर टुगेदर लिखा हुआ है। करीना ने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, एक जोड़ा पिज्जा खा रहा है। इस पोस्ट को जहां कुछ लोगों ने पसंद किया है तो वहीं कई लोगों ने करीना को ट्रोल भी किया है।

कुछ दिन पहले सैफ अली खान ने अपने हाथ पर लिखा करीना नाम का टैटू मिटा दिया था। इससे तरह-तरह की चर्चाएं उठी थीं। लेकिन अब करीना ने जो फोटो पोस्ट की है उससे कई तरह की चर्चाओं पर विराम लग गया है। करीना ने बेटर टुगेदर लिखा ब्रेसलेट पहना हुआ है।

सैफ-करीना ने 2012 में शादी की थी

सैफ और करीना की शादी 2012 में हुई थी। इससे पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। अभिनेत्री अमृता सिंह से तलाक के बाद अभिनेता ने करीना से शादी की। अब सैफ अली खान दूसरी शादी में खुश हैं। सैफ अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी पत्नी करीना और दोनों बच्चों के साथ घूमने जाते हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सैफ और करीना का बड़ा बेटा तैमूर अली खान और छोटा बेटा जेह अली खान हैं। तैमूर और जेह सेलिब्रिटी किड्स के तौर पर भी मशहूर और लोकप्रिय हैं।

Check Also

फिल्म ‘मुंज्या’ ने पार किया 80 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम रखा है। रिलीज के …