एक्सक्लूसिव: सूरज पंचोली आखिरकार आगे बढ़ गए और सेट पर वापस आ गए – एक्शन-एंटरटेनर बायोपिक में दहाड़ने के लिए तैयार

 

सूरज पंचोली बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार वापसी के लिए तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर को हीरामंडी के प्रीमियर पर उनकी को-स्टार आकांक्षा शर्मा के साथ स्पॉट किया गया था. हीरामंडी के प्रीमियर स्पोटिंग के बाद से फैंस में काफी उत्साह और क्यूरोसिटी हो रही है उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरज पूरी तरह तैयार एक्शन-एंटरटेनर के लिए।

अपनी वापसी फिल्म के बारे में बात करते हुए, सूरज कहते हैं, “आखिरकार मैं आगे बढ़ गया हूं। मेरे ऊपर अब कोई लीगल रेस्ट्रिक्शन्स नहीं है , इसलिए कोई मेन्टल बैगेज नहीं है। मैं सेट पर वापस आकर खुश हूं। यह फिल्म एक बायोपिक है सबसे बहादुर भारतीय योद्धा जिन्होंने सोमनाथ मंदिर से लड़ाई की और उसकी रक्षा की, मैं इसमें एक योद्धा की भूमिका निभा रहा हूं।

सूरज ने यह भी कहा, “मैं किसी जल्दबाजी या रेस में नहीं हूं। मैं हर फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाना चाहता हूं। मैं सिर्फ एक कलाकार के रूप में ग्रो होना चाहता हूं और हर बार बेस्ट परफॉर्म करना चाहता हूं।”

इससे पहले सूरज हीरो और सैटेलाइट शंकर में एक्ट कर चुके है।

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …