‘श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ गाना रिलीज़।

 

बहुप्रतीक्षित फिल्म “श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” के गानो ने फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है और इसी उत्साह के बीच एक और रोमांटिक सांग रिलीज़ किया है। प्यार और अटूट समर्थन का प्रतीक ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ आज रिलीज कर दिया है! राजकुमार राव को दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के रूप में और अलाया एफ को उनकी प्यारी पत्नी स्वाति के रूप में उनके प्यार और उनके बीच के रिश्तो की कठिनाई को दिखाया गया है। रोमांटिक गाना ‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ यह गाना सचेत और परंपरा टंडन द्वारा गाया और कम्पोज़्ड किया गया है और योगेश दुबे द्वारा लिखा गया है।

‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ श्रीकांत और स्वाति के बीच के गहरे बंधन को दर्शाता है , गीत में स्वाति द्वारा श्रीकांत को दिए गए अटूट समर्थनऔर प्रोत्साहन को खूबसूरती से दर्शाया गया है, और स्वाति के सपोर्ट और प्रेम को दिखाया गया है।

श्रीकांत – आ रहा है सबकी आंखें खोलने” फिल्म ” सारी मुश्किलों को पार करने वाले दृष्टिबाधित एन्टरप्रेनुएर श्रीकांत बोल्ला की जर्नी को दर्शाता है और प्रोत्साहित करता है। इस फिल्म के कलाकार ,राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर तैयार है अपने फैंस को इमोशनल और प्रोत्साहित करने के लिए।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, एसआरआई तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

Check Also

अल्लू अर्जुन स्टारर “पुष्पा 2: द रूल” के फर्स्ट सॉन्ग “पुष्पा पुष्पा” का चला जादू! बना 6 भाषाओं में सबसे तेज 50M+ व्यूज हासिल करने वाला सॉन्ग!

  पुष्पा 2: द रूल के मेकर्स ने जबसे घोषणा की है, तब से हर …