जानिए,आज का भविष्यफल

Horoscope Today: 25 अप्रैल 2024 को गुरुवार का दिन रहेगा और वैशाख कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि रहेगी. इस दिन विशाखा नक्षत्र और अनुराधा नक्षत्र रहेगा. आज गुरुवार को व्यातीपात योग और वरीयान योग रहेगा. चंद्रमा का संचार रात 08:00 तक तुला उसके बाद वृश्चिक राशि पर रहेगा. गुरुवार 25 अप्रैल को दोपहर 02:00 से 03:36 तक राहुकाल रहेगा.

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति बता रही है कि, आज कई राशियों के लिए संघर्ष और परेशानी वाला दिन रहेगा. सिंह राशि वाले सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. कन्या राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा. वहीं मकर राशि वालों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी.

आज गुरुवार 25 अप्रैल का दिन (Rashifal) मेष से लेकर मीन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा,

मेष राशि:
आप एक खतरनाक स्थिति से गुजर रहे हैं. इस समय को बहुत बचकर पार करें. स्वास्थ्य भी नहीं ठीक है और न ही प्रेम की स्थिति ठीक है. व्यापारिक दृष्टिकोण से भी यह सही समय नहीं सिद्ध होगा. उपाय- सूर्यदेव को जल देते रहें और काली वस्तु का दान करें.

वृषभ राशि :
थोड़ी परेशानी वाली स्थिति रहेगी. चोट लगने की संभावना रह सकती है या किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. जीवनसाथी के लिए भी अच्छा समय नहीं है. व्यवसायिक स्थिति भी थोड़ी नुकसान वाली हो सकती है. व्यापार की स्थिति करीब-करीब ठीक-ठाक है. उपाय- गणेश जी की वंदना करें.

मिथुन राशि :
स्वास्थ्य सही नहीं रहेगा. बचाव पक्ष कमजोर हो गया है. आपका जो खराब पक्ष है, नुकसान पहुंचाने वाला पक्ष है वो सक्रिय है. इसलिए बचकर पार करें. प्रेम की स्थिति भी ठीक नहीं है. व्यवसायिक करीब-करीब ठीक चलेगा. उपाय- पीली वस्तु का दान करें.

कर्क राशि :
स्वास्थ्य, प्रेम, व्यापार तीनों प्रभावित हैं. ऐसे में बहुत बचकर पार करें. उपाय- भगवान शिव की अराधना करें. लाल वस्तु पास रखें. काली वस्तु का दान करें. पूरे उपाय के साथ चलें तो समस्या से बचे रहेंगे.

सिंह राशि :
घर में कुछ नकारात्मक उर्जा का संचार हो रहा है. मां के स्वास्थ्य में समस्या हो सकती है. आपके सीने में भी विकार हो सकता है. संतान और प्रेम का पक्ष बहुत अच्छा नहीं है. स्वास्थ्य करीब-करीब ठीक रहेगा, लेकिन सीने में विकार की वजह से परेशानी में आ सकती है, व्यापार करीब-करीब ठीक चलेगा. उपाय- पीली वस्तु पास रखें.

कन्या राशि :
स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. नाक, कान, गला की परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम ठीक-ठाक, व्यापारिक दृष्टिकोण से सही चलेंगे. उपाय- लाल वस्तु का दान करें.

तुला राशि :
कुछ आर्थिक नुकसान की आशंका बनी हुई है. आपको स्वास्थ्य पर भी ध्यान देने की जरूर है. प्रेम और व्यापार करीब-करीब ठीक है. उपाय- शनि देव की अराधना करते रहें.

वृश्चिक राशि:
स्वास्थ्य प्रभावित रहेगा. प्रेम की स्थिति अच्छी नहीं है. व्यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब ठीक रहेगा. उपाय- काली वस्तु का दान करें.

धनु राशि:
चिंताकारी सृष्टि का सृजन हो रहा है. ऐसे में आज आपका थोड़ा मन परेशान रहेगा. वहीं आंखों में या सिर में परेशानी हो सकती है. स्वास्थ्य और प्रेम की स्थिति मध्यम है. व्यापारिक दृष्टिकोण से बहुत अच्छा समय नहीं है. उपाय- भगवान शिव की अराधना करते रहें.

मकर राशि :
पिछले दिनों चल रहे आर्थिक मामले अब सुलझेंगे. लेकिन प्रेम और व्यापार को लेकर आप जितना समझ रहे हैं, स्थिति उतनी अच्छी नहीं रहेगी. उपाय-मां काली की अराधना करते रहें.

कुम्भ राशि:
शासन सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा, लेकिन परिणाम उतना नहीं होगा जितना आप सोच रहे हैं. सीने में विकार की आशंका है. व्यापार रुक-रुक कर चलेगा और प्रेम की स्थिति भी बहुत अच्छी नहीं है. उपाय- गणेश जी की अराधना करते रहें.

मीन राशि :
मीन राशि वालों का भाग्य साथ देगा, लेकिन फिर भी संघर्ष करना पड़ेगा. स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम खटपट वाला रहेगा. व्यापारिक दृष्टिकोण से करीब-करीब आप ठीक है. उपाय- भगवान शिव की अराधना करते रहें.

Check Also

जानें- इस माह के पूरे व्रत-त्योहार की लिस्ट

साल 2024 में मई का महीना व्रत-त्योहारों से भरा होगा. इस महीने धन, समृद्धि प्रदान …