राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू कल पहुंचेंगी ऋषिकेश

Uttarakhand : राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू मंगलवार को ऋषिकेश पहुंच रही हैं। वीवीआईपी कार्यक्रम में कोई व्यवधान न हो और जनता को भी सहूलियत मिले इसके लिए पुलिस ने यातायात डायवर्जन प्लान जारी किया है। राष्ट्रपति मंगलवार और बुधवार जिले के दो महत्वपूर्ण संस्थानों में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी। इन दो दिनों में शहर और आसपास के कई इलाकों में भारी वाहन प्रतिबंधित किए गए हैं। एसएसपी अजय सिंह ने आम जनता से इस दौरान वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की अपील भी की है।

यह रहेगी व्यवस्था
मंगलवार और बुधवार को ऋषिकेश / रायवाला / रानीपोखरी / नेहरु कॉलोनी / कैंट / रायपुर / डालनवाला / प्रेमनगर क्षेत्र में भारी वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

वीवीआईपी के जौलीग्रांट से एम्स ऋषिकेश के लिए प्रस्थान करने से पहले ऋषिकेश से भानियावाला की ओर आने वाले ट्रैफिक को नटराज/ श्यामपुर चौकी से नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जाएगा।
वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर शाम के समय प्रस्थान करने पर श्यामपुर चौकी पर यातायात को रोककर डायवर्ट किया जायेगा।
वीवीआईपी फ्लीट के ऋषिकेश से देहरादून की ओर आते समय नटराज चौक पार करनें पर भानियावाला से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को नेपाली फार्म की ओर डायवर्ट किया जायेगा और मनइच्छा देवी से ऋषिकेश जाने वाले यातायात को मनइच्छा मार्ग होते हुए भेजा जाएगा।
वीवीआईपी फ्लीट लच्छीवाला टोलप्लाजा पार करने पर डायवर्जन और बैरियर प्वाइंट पर वाहनों को डायवर्ट किया जाएगा।

Check Also

CM धामी ने किया मतदान….

खटीमा/नैनीताल। उत्तराखंड के मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने गृह नगर खटीमा में अपने परिवार …